रिलायंस जियो के मालिक मुकेश अंबानी जियोफोन यूज़र्स के लिए एक नया तोहफा लेकर आये है. रिलायंस जियो आज अपने दूसरे मोबाइल फोन की घोषणा कर दी है. पिछले साल लॉन्च हुए और पूरे विश्व में सबसे ज्यादा बिकने वाले फीचर फोन का खिताब हासिल करने वाले जियोफोन को कंपनी ने और भी एडवांस कर दिया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने आज जहां जियोफोन 2 को पेश किया है वहीं साथ ही जियोफोन में व्हाट्सऐप और यूट्यूब चलने की घोषणा भी कर ​दी है।

रिलायंस जियो ने अपनी वार्षिक बैठक में ऐलान किया है. कंपनी के जियोफोन में अब यूज़र्स फेसबुक , यूट्यूब और व्हाट्स एप यूज़ कर सकेंगे। जियोफोन यूजर्स अब अपने फोन से न सिर्फ यूट्यूब पर फास्ट ​स्पीड में वीडियोज़ देख पाएंगे बल्कि साथ ही व्हाट्सऐप के जरिये अपने दोस्तों व रिश्तेदारों से चैटिंग भी कर पाएंगे। जियो ने घोषणा कि है कि अपने वाले स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त से सभी जियोफोन में व्हाट्सऐप और यूट्यूब की सुविधा मिल जाएगी।

मोबाइल यूजर्स को तोहफा देने के साथ ही जियो ने अपनी पहली ब्रॉडबैंड ​सर्विस जियो फाइबर को भी लॉन्च कर दिया है। जियो फाइबर सुपर फास्ट स्पीड पर इंटरनेट सर्विस मुहैया कराने की क्षमता रखती है। जियो फाइबर की घोषणा करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा है कि कंपनी का लक्ष्य देश के 50 मिलियन घरों में अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस को पहुंचाना है। यह 1 जीबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड तथा 100 एमबीपीएस तक की अपलोड स्पीड देने में सक्षम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here