रिलायंस जियो कंपनी ने कल ही अपने पुराने प्लान्स को अपडेट किया है अब इसी क्रम जियो कंपनी ने हर दिन 1.5 जीबी के अतिरिक्त देने का ऐलान किया है जियो के इस ऑफर में अब यूज़र्स को उसी कीमत में ज्यादा डेटा मिलेगा जियो को टक्कर देने के लये सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनल ने 149 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमे 28 दिनों के लिए हर रोज 4 जीबी डेटा मिलेगा

बीएसएनल ने 149 का स्पेशल प्लान पेश किया है जो एक प्रोमोशनल प्लान है आपको बता दे की ये प्लान प्री-पेड यूज़र्स के लिए है जो 28 दिनों की वैद्यता के साथ आता है इस प्लान के अंतर्गत बीएसएनएल 28 ​दिनों के लिए हर दिन 4जीबी इंटरनेट डाटा देगी। यानि 28 ​दिनों में उपभोक्ताओं को कुल 112 जीबी डाटा मिलेगा। गौरतलब है कि आज बाजार में 149 रुपये में 112जीबी डाटा कोई भी कंपनी नहीं दे रही है।

आपको बता दे की इस प्लान को आज के दिन यानी की 13 जून को रोलआउट कर दिया जायेगा जो 15 जुलाई तक ही वैध रहेगा। आपको बता दें कि बीएसएनएल ने इस प्लान को खासतौर पर फीफा लवर्स के लिए पेश किया है। फुटबाल का महाकुंभ माने जाने वाले फीफा वर्ल्ड कप के मौके पर कंपनी ने यह स्पेशल प्लान पेश किया है जो ढ़ेर सारे डाटा के साथ देश के किसी भी कोने में बैठकर मैच देखने को मौका देता है। 14 जून से 15 जुलाई की अवधि के बीच ही फीफा के मैच होंगे।

कंपनी की ओर से डाटा पैक के रुप में पेश किया गया यह प्लान सिर्फ इंटरनेट की सेवाएं ही प्रदान करेगा। इस प्लान के तहत किसी तरह की वॉयस कॉलिंग व एसएमएस की सुविधा नहीं प्राप्त होगी। आपको बता दें कि रिलायंस जियो आज अपने 149 रुपये वाले प्लान में हर दिन 3जीबी डाटा दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here