भारतीय टेलिकॉम कम्पनी एयरसेल ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न से साझेदारी की है। इस साझेदारी के अनुसार एयरसेल ने अपने यूज़र्स के लिए कुछ शानदार ऑफर्स पेश किया है इन ऑफर्स में यूज़र्स अब एयरसेल रिचार्ज पर कैशबैक प्राप्त कर सकते है।

इसके लिए यूज़र्स को अमेज़न से रिचार्ज कराना होगा अमेज़न से रिचार्ज कराने पर यूज़र्स 50 रुपये से 70 रुपये तक कैशबैक प्राप्त हो सकता है। आपको बता दे इससे पहले एयरटेल और रिलायंस जियो ने भी कैशबैक ऑफर पेश किया था।

एयरसेल ने इस ऑफर की वैद्यता 15 नवम्बर तक रखी है। यानी की इस ऑफर का लाभ यूज़र्स 15 नवम्बर तक उठा सकते है। यूज़र्स को अमेज़न पर पहला रिचार्ज कराने पर 70 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा यानी की यूज़र्स एक ही रिचार्ज से कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते है। अनलिमिटेड प्लान के दूसरे रिचार्ज पर यूज़र्स को 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा।

इस कैशबैक का पहले प्लान में 70 रुपये और दूसरे प्लान में 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा। आपको बता दे की यूज़र्स 50 रुपये का कैशबैक प्राप्त करने के लिए 100 रुपये या उससे अधिक का रेचरग कराना होगा तभी ये ऑफर मान्य होगा।

आपको बता दे की इन दिनों सभी टेलिकॉम कंपनियो के बीच काफी प्रतियोगिता चल रही है। इससे ज्यादातक कंपनियां अपने यूज़र्स को ऑफर दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here