एयरटेल ने मानसून ऑफर पिछले हफ्ते लांच किया है जिसके तहत अब ग्राहक इस ऑफर का फ़ायदा उठा सकते है इस ऑफर के तहत सभी पोस्टपेड ग्राहक तीन महीने के लिए अतिरिक्त 30 जीबी (हर महीने 10 जीबी) 4जी डेटा पाएंगे। अगर आप पोस्टपेड यूज़र हैं तो माय एयरटेल ऐप को डाउनलोड करके मुफ्त डेटा पा सकते हैं। यह ऐप गूगल प्ले के साथ ऐप स्टोर पर उपलब्ध है।

इस ऑफर उठाने के लिए यूजर को माय एयरटेल एप्प प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा इसके बाद ऐप आपको अपने फोन पर एयटरेल टीवी ऐप डाउनलोड करने को कहेगा। डाउनलोड की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप अपने एयरटेल नंबर के लिए मुफ्त डेटा पा सकते हैं। माय एयरटेल ऐप में Claim free data पर क्लिक करते ही आपके एयरटेल नंबर को 30 जीबी डेटा मिल जाएगा। डेटा को अगले 24 घंटे में आपके अकाउंट में क्रेडिट किया जाएगा।

एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहकों को कुल 30 जीबी डेटा तीन इंस्टॉलमेंट में मिलेगा। यूज़र को इस्तेमाल करने के लिए हर दिन 10 जीबी डेटा दिया जाएगा। और यह ऑफर सिर्फ एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों के लिए है। इस सेवा के एक्टिव होने के साथ आपको एयरटेल की ओर से एसएमएस के ज़रिए इसकी पुष्टि की जाएगी।

टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के कदम रखने के बाद से अन्य कंपनियों के लिए ग्राहकों को अपने नेटवर्क के साथ जोड़ा रखना आसान नहीं रहा है। इस वजह से Airtel, Vodafone और Idea जैसी कंपनियां हर दूसरे हफ्ते नए ऑफर देती रही हैं। ज़्यादातर ऑफर अनलिमिटेड कॉल और ज़्यादा डेटा वाले हैं। इस रेस में बीएसएनएल जैसी सरकारी कंपनी भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here