देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने वोएलटीई बीटा प्रोग्राम की शुरूआत की थी। इस प्रोग्राम के तहत एयरटेल 4जी वोएलटीई सर्विस की फीडबैक के बदले 30जीबी 4जी डाटा यूजर्स को फ्री दे रही थी। वहीं अब अपने ग्राहकों को खुश करते हुए कंपनी ने अपने मौजूदा प्लान में बदलाव किया है। यह बदलाव यूजर्स को अब पहले से ज्यादा इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल दे रहा है।

एयरटेल की ओर से यूज़र्स के लिए 649 रुपये का नया प्लान अपडेट किया गया है यह प्लान पोस्ट पेड़ यूज़र्स के लिए है जो 30 दिनों की मासिक बिल के साथ आता है एयरटेल की ओर से इस प्लान में आॅननेटवर्क व आॅफनेटवर्क दोनों पर अनलिमिटेड लोकल व नेशनल वॉयस फ्री दी जा रही है। ये फ्री वॉयस कॉल रोमिंग के दौरान भी कार्य करती है।

एयरटेल इस प्लान के अंतगर्त 50जीबी 4जी इंटरनेट डाटा दे रही है। यह 50जीबी डाटा बिना किसी दैनिक वेलिडिटी के साथ आता है जिसमें मासिक चक्र खत्म होने पर बचा हुआ डाटा अगले महीने के 50जीबी डाटा में जुड़ जाएगा। इस इंटरनेट डाटा का लाभ 4जी के साथ साथ 3जीबी की स्पीड पर भी उठाया जा सकता है।

एयरटेल के अन्य पोस्ट-पेड प्लान्स की तरह इस प्लान में भी हर दिन 100एसएमएस प्राप्त होंगे तथा यूजर्स को एयरटेल विंक, एयरटेल टीवी जैसी सर्विसेज का मुफ्त एक्सेस मिलेगा। इसके साथ ही एयरटेल अपने 649 प्लान पर फ्री एड-आॅन कनेक्शन भी आॅफर कर रही है जिसमें ग्राहक एयरटेल का नया सिम कार्ड भी पा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here