वोडाफोन ने पिछले महीने ही अपने सभी प्लान्स को अपडेट किये थे. आपको बता दे की इस प्लानस में वोडाफोन अपने यूज़र्स को अधिक इन्टरनेट डेटा के साथ-साथ एक साल के लिए अमेज़न प्राइम सब्स्क्रिप्शन भी फ्री में दे रही है. वही एयरटेल कंपनी ने भी जनवरी माह में ही अपने इनफिनिटी प्लान्स में अमेज़न प्राइम का सब्स्क्रिप्शन देना शुरू कर चुकी है। लेकिन अब इन्ही प्लान्स को दमदार बनाते हुए एयरटेल के प्लान में मिलने वाली इंटरनेट डेटा को बढ़ा दिया है.

​वोडाफोन और रिलायंस जियो से प्रतिस्पर्धा में एयरटेल ने अपने 499 रुपये प्लान में बदलाव किए हैं। इस प्लान में पहले कंपनी की ओर से एक महीने के लिए कुल 40 जीबी डाटा दिया जाता था। वहीं अब प्लान्स में मिलने वाले फायदों को बढ़ाते हुए एयरटेल एक महीने के ​लिए कुल 75 जीबी 4जी इंटरनेट डाटा दे रही है। एयरटेल द्वारा समान कीमत पर अब 35 जीबी अधिक 4जी डाटा दिया जा रहा है।

एयरटेल के इस प्लान में इंटरनेट डाटा रोलओवर सुविधा के साथ आता है। यूजर्स द्वारा बचा हुआ डाटा अगले महीने के 75 जीबी डाटा में जुड़ जाएगा। इस प्लान में 500 जीबी तक डाटा रोलओवर की लिमिट रखी गई है। प्लान में मिलने वाले अन्य फायदों की बात करें तो इसमें लोकस व एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल फ्री दी जा रही हैं जो रोमिंग के दौरान भी ​फ्री रहेंगी।

499 रुपये प्लान में एयरटेल अपने यूजर्स को अमेज़न प्राइम का एक साल का सब्स्क्रिप्शन मुफ्त में दे रही है। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को विंक टीवी का प्लान भी मुफ्त मिल रहा है जिसमें लाइव टीवी, ढेर सारी फि​ल्में शामिल है। वहीं एयरटेल द्वारा एक साल का मोबाइल प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है। बढ़े हुए डाटा को पाने के लिए माय एयरटेल ऐप जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here