बदलती टेक्नोलोजी के इस दौर में सबकुछ आसान हो गया हैं, अब तस्वीरों को ही ले लीजिये, जहाँ पहले तस्वीरों को क्लिक करने के लिए कितनी मशक्कत करना पड़ती थी. वहीं अब आसानी से हाई क्वालिटी की तस्वीर क्लिक की जा सकती हैं. जहाँ पहले पुराने केमरो में तस्वीरों को क्लिक करने से पहले कैमरे की रोल खरीदो, फोटो क्लिक करो फिर उस रोल को धुलवाने डालो, फिर कही जाकर 5 से 10 दिन में आपको तस्वीरे मिलती थीं. लेकिन अब तो आप हाथो हाथ हाई क्वालिटी की तस्वीरों को क्लिक कर उन्हें आसानी से प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन ऐसे में एक ऐसा ऐप आया हैं जो आपको पुराने ज़माने की याद दिलायेगे, इस एप के जरिये आप पुराने जमाने की फोटोग्राफी का अनुभव ले सकेंगे

क्या खास है इस ऐप में 

Image result for Kudak Pro

आपको बता दे कि यह ऐप आपको पुराने ज़माने की फोटोग्राफी के अनुभव का एहसास कराएगा. इसके द्वारा आप पुराने जमाने का पूरी तरह अनुभव करेंगे. इस ऐप का नाम हैं kudak cam जो कि आपको पुरने ज़माने में ले जायेगा. इस ऐप के द्वारा आप फोटो क्लिक करके तुरंत नही देख सकेंगे बल्कि आपको यह तस्वीर 3 दिन बाद देखने को मिलेगी. इस ऐप में फोटो 24 घंटे के बाद डेवलप होना शुरू करता हैं. जापान और कोरिया में मशहूर हो चुका यह ऐप फोटो क्लिक करने पर पुराने जमाने के कमरों की तरह आवाज करता हैं.

फीचर्स 

Image result for Kudak Pro

यह ऐप पुराने ज़माने की फोटोग्राफी को अनुभव करने के लिए बनाया गया हैं, इसके द्वारा आपको फोटो क्लिक करते समय पुराने समय की याद आ जाएगी. इसके साथ ही इसमें फोटो एक दिन बाद डेवलप होना शुरू होता हैं और तस्वीर तीन दिन के बाद मिलती हैं. अगर बात करे इसके अन्य फीचर्स की तो इसमें आपको व्यू फाइंडर मिलता हैं जो कि कैमरों में दिया जाता हैं, वहीं  40 एमबी  का यह ऐप तस्वीरों को बिलकुल पुराने ज़माने की तरह दिखाता हैं. अगर आप भी शौकीन हैं पुराने ज़माने की कलासिक फोटोग्राफी के तो यह ऐप आपके लिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here