रफ़्तार के शौकीन लोगों के लिए BMW मोटोराड ने दो नई बाईक लॉन्च करने की लगभग सभी तैयारियों को पूरी कर ली है। भारत में जो बाइक लॉन्च होने जा रही है उसमें से एक है BMW G 310 R और दूसरी है BMW G 310 GS जो कि अगले साल तक लॉन्च किया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार इस दोनों बाइक को कंपनी ने TVS मोटर कंपनी के साथ मिलकर तैयार किया है। BMW G 310 R पहली ऐसी बाइक होगी जो जर्मनी के बाहर तैयार की गई है और इसे TVS के होसुर फैक्टरी में बनाया गया है।

बता दें कि ये बाइक पहले से ही इंटरनेशनल मार्केट में धमाल मचा रही है। जिसके बाद अब BMW मोटोराड भारत में बाइक लॉन्च करने से पहले यहां के सेल्स और सर्विस नेटवर्क पर पकड़ बनाने के काम में लगीं है।

Image result for bmw g 310 gs

आपको बता दें कि BMW G 310 R की कीमत ऐसी रखी जाएगी ताकि इस सेगमेंट की दूसरी बाइक को ​कड़ी टक्कर मिल सके, खबर है कि बाजार नें इसका कड़ा मुकाबला KTM 390 ड्यूक से है, अगर BMW बाईक की अनुमानिक किमत का अंदाजा लगाया जाए तो यह बाइक 2.5 लाख से 3 लाख के बीच की हो सकती है।

Related image

बताया जाता है कि ये कंपनी के इन बाइकों में 313 cc का इंजन 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर के सथ होगा, जो अधिकतम 34 bhp का पावर और 28.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा, जिससे इसके चलाने वाले लोगों के लिए एक नया अनुभव होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here