भारत सरकार की बीएसएनल के यूज़र्स के लिए बहुत अच्छी खबर है बीएसएनल कंपनी ने अपनी फ्री संडे कालिंग सर्विस के प्लान को और आगे बढ़ा दिया है कंपनी पहले इस सर्विस को इस साल अप्रैल महीने में बंद करने जा रही थी। पहले कंपनी जनवरी में इस सर्विस को बंद करने जा रही थी, जिसके बाद इसे जनवरी में बढ़ा दिया गया था। अब कंपनी ने एक बार फिर इस सर्विस को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया है।

आपको बता दे की बीएसएनल ने अभी तक ये नहीं बताया है की ये सर्विस कितने दिनों के लिए आगे बढ़ाई गयी है इस सर्विस को पूरे देश में मौजूद यूज़र्स के लिए जारी किया गया है जिसमे यूज़र्स को रविवार रात 10:30 से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड बाते कर सकते है

अब फ्री कॉलिंग आवर्स में बात करने पर कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। याद हो कि कंपनी ने इस फ्री नाइट कॉलिंग और फ्री संडे कॉलिंग सर्विस 21 अगस्‍त 2016 को शुरू की थी

आपको बता दें कि कंपनी फ्री संडे कॉलिंग सर्विस साल 2016 से पेश कर रही है, जिसमें लैंडलाइन, कॉम्बो और एफटीटीएच ब्रॉडबेंड ग्राहक संडे को फ्री कॉलिंग कर सकते हैं और इसके लिए उनसे किसी तरह का चार्ज नहीं लिया जाएगा। जिसके बाद अन्‍य दिनों की तरह ग्राहकों को लैण्‍डलाइन, कॉम्‍बो और एफटीटीएच ब्रॉडबैण्‍ड प्‍लान के लिए संडे को भी चार्ज किया जाएगा। यह नए और मौजूदा सभी ग्राहकों पर लागू होगा।

बीएसएनएल इस साल की शुरुआत से ही अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों पर थोड़ा सख्त रही है। इससे कंपनी को सब्सक्राइबर की हानी भी हो सकती है. जाहिर है यदि कंपनी इस तरह से अपने यूज़र्स को निराश करेगी तो कंपनी के सब्सक्राइबर कम हो सकते हैं। इस समय बीएसएनएल देश की लीडिंग ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर है। कंपनी के पास लगभग 12 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं। जिसका श्रेय कंपनी के आकर्षक और सस्ते प्लान को जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here