देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने प्राइवेट सेक्टर की टेलिकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देने की पूरी तैयारी कर ली है. बीएसएनएल कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान्स को रिवाइज़ किया है. जिसमे 14 रुपये से 241 रुपये के प्रीपेड प्लान शामिल है. कंपनी अपने टैरिफ प्रीपेड प्लान को अपग्रेड कर अपने सब्सक्राइबर्स को ज्यादा डेटा फायदा दे रही है। कंपनी ने 241 रुपए, 155 रुपए और 198 रुपए के टैरिफ प्लान के अलावा अन्य प्रीपेड प्लान को भी अपग्रेड किया है।

बीएसएनएल का 198 रुपये वाला प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर को हर रोज 2.5 जीबी डेटा मिलेगा। कंपनी ने 155 रुपए का टैरिफ प्लान भी रिवाइज किया है, जिसमें यूजर्स को 17 दिनों के लिए हर रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा

कंपनी के सबसे सस्ते 14 रुपए के प्रीपेड प्लान एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें यूजर को 1 जीबी डेटा मिलेगा। इससे पहले ये प्लान 110 एमबी डेटा के साथ आता था। 40 रुपए के प्रीपेड प्लान 5 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें यूजर्स को हर रोज 1 जीबी डेटा मिलेगा। 57 रुपए का प्रीपेड प्लान 21 दिनों की वैलिडटी के साथ आता है जिसमें यूजर्स को कुल 21 जीबी डेटा मिलेगा।

बीएसएनएल के 68 रुपए के प्रीपेड प्लान 5 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमें यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। पहले इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी डेटा रोज मिलता था। 78 रुपए और 82 रुपए के प्रीपेड पैक में 4 जीबी डेटा बैनेफिट के साथ आता है और इस प्लान की वैलिडिटी तीन दिनों की है।

बीएसएनएल के 85 रुपए के प्लान में यूजर्स को 5 जीबी डेटा मिलेगा। 241 रुपए के प्रीपेड प्लान में 7 जीबी डेटा मिलेगा। ये प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा। आपको बता दें कि कंपनी पहले इस प्लान में 2.7 जीबी डेटा ऑफर करती थी।

बीएसएनएल ने अपने सभी प्रीपेड प्लान को अपग्रेड किया है और ज्यादा फायदे के साथ ये सभी प्रीपेड प्लान पूरे भारत में उपलब्ध हैं। हालांकि कंपनी ने रिवाइज के बाद डेटा बैनेफिट को लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए पेश किया है और यूजर्स इसका फायदा सिर्फ 6 सितंबर 2018 तक ले सकते हैं। कंपनी ने इन सभी प्लान को प्रमोशनल प्लान के तौर पर पेश किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here