भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अधिक कालिंग करने वाले यूज़र्स के लिए एक प्लान पेश किया है.कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए 39 रुपये का प्लान पेश किया है. जो अपनी कीमत और बेनिफिट के चलते एयरटेल और जियो को टक्क्र दे रहा है.

बीएसएनएल ने अपने इस प्लान को वॉयस पैक के रूप में पेश किया है। बेनिफिट की बात करें तो कंपनी सिर्फ 39 में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दे रही है। ये वॉयस बिना किसी दैनिक लिमिट के मिलेगी और रोमिंग में भी काम करेगीं

ये वॉयस कॉल 10 दिनों की वेलिडिटी के साथ आती है और आॅननेटवर्क व आॅफनेटवर्क दोनों पर फ्री रहती है। वॉयस कॉल के अलावा इस प्लान में 10 दिन के लिए 100एसएमएस भी प्राप्त होंगे जो नेशनल नेटवर्क पर मुफ्त रहेंगे। आपको बता दें कि यह पहली बार है जब बीएसएनएल अपने किसी वॉयस प्लान में एसएमएस भी साथ दे रही है।

इसके अलावा बीएसएनएल 39 रुपये में पीआरबीटी अर्थात् पर्सनलाइज़​ रिंग बैक टोन की सुविधा भी दे रही है। यानि इस प्लान को पाने वाले यूजर्स अपनी पसंदानुसार फोन नंबर पर कोई भी रिंग टोन बिल्कुल मुफ्त में लगा सकते हैं। कंपनी की ओर से यह प्लान पूरे देश में जारी कर दिया गया है जो दिल्ली और मुंबई सर्किल में उपलब्ध नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here