सभी टेलिकॉम कंपनियों की छुट्टी करते हुए. भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने एक नया पेश किया है. आपको बता दे की बीएसएनएल का ये प्लान सभी टेलिकॉम कंपनियों को भारी पड़ सकता है. आईये जानते है इस प्लान के बारे में.

आपको बता दे की बीएसएनएल ने 27 रुपये का प्लान पेश किया है. जिसका यूजर्स 6 अगस्त से लाभ ले पाएंगे। भारत में बीएसएनएल के करीब 5 करोड़ यूजर्स हैं जो इस 27 रुपए के इस प्लान का भरपूर फायदा उठा पाएंगे। मात्र 27 रुपए के प्लान में यूजर्स को कई बेनिफिट मिलेंगे।

27 रुपये में अनलिमिटेड बाते 

Image result for बीएसएनएल

बीएसएनएल ने इस प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर पाएंगे। साथ ही इसमें आपको 300 एसएमएस का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं, 27 रुपए के इस शानदार प्लान में आपको 1 जीबी 2जी/3जी डेटा का भी लाभ मिलेगा। है ना कमाल का वाउचर? दरअसल, यह टैरिफ वाउचर है, जिसका इस्तेमाल आप पहले से फोन में सक्रिय प्लान के साथ कर सकते हैं।

आपको बता दें कि 27 रुपए का प्लान 7 दिनों तक के लिए वेलिड रहेगा और इसलिए कंपनी ने इसे वीकली यानि सप्ताहिक प्लान करार दिया है। टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने सारे सर्कल्स में 6 अगस्त से पहले इस प्लान को लागू करने के निर्देश दिए हैं। हालांकि जहां-जहां बीएसएनएल के ऑपरेशन्स है, ये प्लान हर जगह एक्टिव होगा लेकिन अभी मुंबई और दिल्ली सर्कल में यह प्लान उपलब्ध नहीं हो पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here