ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स के लिए सेल का आयोजन करती रहती है एक बार फिर फ्लिपकार्ट एप्पल लवर्स के लिए खास सेल लेकर आयी है फ्लिपकार्ट अपने प्लेटफार्म पर एप्पल सेल का आयोजन किया है

फ्लिपकार्ट की ऐपल वीक सेल आज यानी मंगलवार 9 जनवरी से शुरू हो चुकी है और 15 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में आइफोन एक्स से लेकर आईफोन एसई तक सभी हैंडसेट पर शानदार ऑफर्स और बंपर डिस्काउंट मिलेंगे। अगर आप भी काफी समय से अपने लिए आईफोन लेने का सोच रहे थे तो ये आपके लिए बिल्कुल सही मौका है।

आईफोन एक्स , आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस 

Image result for iphone x 8 8 plus

अगर आप आईफोन एक्स , आईफोन 8 या आईफोन 8 प्लस खरीदना चाहते हैं, तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आयोजित ऐपल वीक सेल में नेक्स्ट जनरेशन के आईफोन पर 8,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इस कैशबैक का फायदा आप आईसीआईसीआई बैंक के ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ले सकते हैं।

फ्लिपकार्ट के ऐपल वीक में आईफोन एक्स , आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को खरीदने पर 18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को 149 रुपए में बायबैक ऑफर भी दे रहा है।

आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस 

Image result for iphone 7 7 plus

आप आईफोन 7 या आईफोन 7 प्लस खरीदने का सोच रहे हैं तो इन आईफोन पर भी आपको डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे। फ्लिपकार्ट ऐपल वीक में आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस को आईसीआईसीआई बैंक से ईएमआई पर खऱीदने पर 5,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। आईफोन 7 पर 21,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर और आईफोन 7 प्लस पर 18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

आईफोन 6 , आईफोन 6 एस और आईफोन 6 एस प्लस 

Image result for iphone 6 6s 6s plus

फ्लिपकार्ट की ऐपल वीक सेल में आईफोन 6 , आईफोन 6 एस और आईफोन 6 एस प्लस पर भी डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आईफोन के इन तीनों वेरिएंट पर 3,000 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। ये कैशबैक भी आईसीआईसीआई बैंक के ईएमआई ट्रांजेक्शन पर मिलेगा। इसके साथ ही इन आईफोन पर 18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

आईफोन एसई 

Image result for iphone se

अगर आप बजट आईफोन लेने का सोच रहे हैं तो आईफोन एसई आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। ऐपल वीक में आईफोन एसई को आईसीआईसीआई बैंक के ईएमआई से खऱीदने पर 2,500 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। आईफोन एसई पर 17,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here