कम कीमत में अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन उपलब्ध कराने वाली कंपनियों में कोमियो एक नाम सबसे ऊपर आता है कोमियो ने फरवरी महीने में ही दो बजट नये स्मार्टफोन पेश किये थे कोमियो सी2 लाइट और कोमियो एस1 स्मार्टफोन जो कंपनी का सफल स्मार्टफोन में से है

अब कंपनी भारत में अपना एक और स्मार्टफोन उतारने की तैयारी में है रिपोर्ट्स के अनुसार कोमियो इसी महीने अपनी फ्लैगशिप के तहत एक और नया स्मार्टफोन देश में लॉन्च कर देगी जो कम कीमत पर डुअल कैमरा सपोर्ट करेगा।

कोमियो ने अपने आॅफिशियल इंस्टग्राम पेज़ पर एक फोटो शेयर की है जिसमें नए फोन की डिसप्ले और कैमर सैंपल को दिखाया गया है। कंपनी ने हालांकि फोन के नाम और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी है लेकिन कोमियो से जुड़े विश्वसनीय सूत्र से जानकारी मिली है कि, कंपनी मई महीने में नया फोन लॉन्च करने वाली है जो डुअल रियर कैमरा से लैस होगा। कोमियो के नए फोन का कैमरा बोका मोड से लैस होगा जो परफेक्ट पोटरेट फोटो उपलब्ध कराएगा।

कोमियो के इस आगामी स्मार्टफोन में नैरो बेजल्स वाली डिसप्ले दी जाएगी जो फुलएचडी पिक्सल रेज्ल्यूशन सपोर्ट करेगी। जानकारी के अनुसार कोमियो का यह फोन एंडरॉयड ओरियो पर रन करेगा तथा पावर बैकअप के लिए फोन में बड़ी व दमदार बैटरी दी जाएगी। वहीं इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई फोटो की बात करें तो इसमें कोमियो स्मार्टफोन का कैमरा सैंपल दिखाया गया है। फोन के दाएं पैनल पर जहां वाल्यूम रॉकर दिया गया है वहीं पावर बटन फोन के बाएं पैनल पर मौजूद है।

को​मियो आने वाली 22 मई को अपने इस फोन के पर्दा उठा सकती है। यह फोन किस कीमत पर बाजार में उतारा जाएगा इस बारें में तो अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन इतना तय है कि कोमियो अपने इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये से कम ही रखेगी। बहरहाल फोन की पुख्ता स्पेसिफिकेशन्स और इसकी कीमत के लिए कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here