एयरसेल ने एक कैशबैक ऑफ़र्स की घोषणा की है, जिसके तहत कंपनी का असीमित प्लान अमेजन पे बैलेंस के जरिए खरीद पर ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। ये ऑफर उन चुनिंदा प्लानों के लिए वैलड हैं जिन्हें अमेज की साइट पर बैलेंस के माध्यम से खरीदा जाएगा। इसमें ग्राहक को 75 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा इसके अलावा कंपनी ने 146 रुपये वाला भी प्लान लॉन्च किया है जो केवल ऐप के लिए है।

146 रुपये वाले प्लान में ग्राहक को 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल के साथ 5 जीबी 3जी / 2जी डेटा दिया जाएगा। इन प्लान्स की विस्तृत जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

इसके अलावा दूरसंचार कंपनियों के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी रिलायंस जीओ ने भी अपने प्रीमियर के लिए नए ऑफ़र की घोषणा की है। दरअसल कंपनी के अनुसार 399 रुपये या उससे अधिक के हर रिचार्ज पर ग्राहकों को 2,599 रुपये तक कैशबैक दिया जाएगा।

रिलायंस जीओ 399 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज 400 रुपये का कैशबैक वाउचर देगी। इसके अलावा रिलायंस जीओ ने डिजिटल वॉलेट के साथ पार्टनरशिप की है, जिसके तहत हर रिचार्ज पर 300 रुपये तक इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा।

रिलायंस जीओ ने इस कैशबैक ऑफर के लिए लीडिंग ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ भी पार्टनरशिप की है, जिसके तहत रिचार्ज पर 1,899 रुपये का कैशबैक वाउचर दिया जाएगा। पार्टनर वॉलेट में अमेजॉन पे , पेटीएम , मोबविक , फोन पे , एक्सिस पे और फ्रीचार्ज शामिल हैं जहां से आप कैशबैक ले सकते हैं।

इसके अलावा रिलायंस जीओ स्पेशल वाइचर द्वारा ई-कॉमर्स पार्टनर जैसे एजीओ, ट्रैवल डॉक कॉम और रिलायंस ट्रेंड पर वॉउच रीडीम कर सकते हैं। जीओ प्राइम कस्टमर को यात्रा डॉट कॉम द्वारा बुक किए गए डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट पर 1000 रुपये का ऑफ मिलेगा। हालांकि एक तरफ यात्रा के लिए केवल 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here