रिलायंस जियो ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट साझा की है, जिसके अनुसार कंपनी को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। इस नुकसान का सीधा कारण कंपनी के सस्ते और फ्री ऑफ़र को बताया जा रहा है। रिलायंस जियो का 4जी फीचर फोन भी मुफ्त है, हालांकि फोन के लिए 1500 रुपए की सिक्योरिटी दी जाएगी जो कि रिफंडेबल है।

जियो फोन की बुकिंग अभी एक बार ही हुई है इसके बाद अधिक आर्डर आने की वजह से कंपनी ने आर्डर बंद कर दिए थे। यह बुकिंग अगस्त में शुरू हुई थी यदि आपने फोन बुक नही कर पाए है। तो आपके पास फिर से एक बार खास मोका है। अप एक बाद फिर जियो फोन बुक कर सकते है। जियो फिर से बुकिंग शुरू करने की तैयारी में है।

जानकारी के मुताबिक रिलायंस जियो फोन की बुकिंग एक बाद फिर दिवाली के बाद शुरू कर सकती है। यह बुकिंग नवम्बर के पहले हफ्ते में शुरू की जा सकती है। कंपनी जल्द ही तारीख की जानकरी देगी।

आपको बता दे की कंपनी ने पहले चरण में 60 लाख जियो फोन की बुकिंग हुई थी। जिसके लिए कंपनी जियो फोन की डिलेवरी कर रही है। यह बुकिंग यूज़र्स ने 500 रुपये देकर की थी जबकि फोन प्राप्त होने के बाद यूज़र्स को 1,000 रुपये देने होंगे।

कंपनी ने भी कहा था की पहले ऑर्डर्स में जिन्होंने फोन बुक किये है। उन सबको जियो फोन दिवाली के पहले मिल जायेंगे रिलायंस जियो का फोन हाल में तब सुर्ख़ियों में आया जब एक ट्विटर यूज़र ने फोन को OLX पर सले के लिए उपलब्ध देखा। OLX पर फोन को 700 रुपए से 2000 रुपए तक में बेचा जा रहा है, जबकि कंपनी की शर्तों के अनुसार इस फोन को बेचा नहीं जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here