स्मार्टफोन कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने कल ही अपना पहला नॉच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन नोकिया एक्स 6 चीनी बाजार में पेश किया है नोकिया एक्स 6 स्मार्टफोन की कीमत कम और अच्छे फीचर्स से लेस है

नोकिया एक्स6 को पेश करने के बाद अब एचएमडी ग्लोबल जल्द ही कुछ अन्य स्मार्टफोन भी अंर्तराष्ट्रीय मंच पर लाने वाली है। नोकिया एक्स6 के चीन लॉन्च के तुरंत बाद एचएमडी ग्लोबल ने रशिया में एक ईवेंट की घोषणा कर दी है। एचएमडी ग्लोबल आने वाली 29 मई को वहां ईवेंट का आयोजन करने जा रही है जिसमें कंपनी के नए नोकिया स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे

एचएमडी ग्लोबल ने मीडिया इन्वाईट शेयर किया है जिसके अनुसार 29 मई को कंपनी रशिया में ईवेंट का आयोजन करने जा रही है। कंपनी ने हालांकि इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि 29 मई को कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा लेकिन माना जा रहा है कि इस दिन एचएमडी ग्लोबल नोकिया के एक से ज्यादा स्मार्टफोन अंर्तराष्ट्रीय मंच पर पेश करेगी।

29 मई को कंपनी के हिट स्मार्टफोन नोकिया 2 , नोकिया 3 और नोकिया 5 के लेटेस्ट अपडेटेड वर्ज़न पेश किये जा सकते है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही रशियन सर्टिफिकेशन्स साइट पर टीए-1075 , टीए-1105 और टीए-1116 मॉडल नंबर वाले नोकिया के स्मार्टफोन लिस्ट किए गए थे। ऐसे में यह बात और भी प्रबल हो जाती है कि 29 मई को कंपनी द्वारा ये तीनों ही नोकिया फोन पेश किए जा सकते हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही न्यू नोकिया 6 का 4 जीबी रैम वाला वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया ​था जिसे नोकिया 6.1 नाम के साथ पेश किया गया है। ऐसे में हो सकता है कि नोकिया के ये आने वाले स्मार्टफोन नोकिया 2.1, नोकिया 3.1 या नोकिया 5.1 नाम के साथ अंर्तराष्ट्रीय मंच पर पेश किये जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here