ऑनर कंपनी ने मई महीने अपना स्टाइलिश स्मार्टफोन ऑनर 10 पेश किया था. इस स्मार्टफोन के फीचर्स के साथ-साथ देखने में भी बहुत स्टाइलिश और दमदार है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम के साथ पेश किया था. आज कंपनी ने इस फोन का एक और वर्ज़न आॅनर 10 जीटी भी लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन 8 जीबी की पावरफुल रैम के साथ ही अनेको आर्कषक फीचर्स से लैस है।

Image result for ऑनर 10 जीती

आॅनर 10 जीटी को कंपनी ने 8 जीबी रैम से लैस कर बाजार में उतारा है। कंपनी ने इस फोन को जीपीयू टर्बो फीचर से भी लैस किया है। आॅनर 10 की ही तरह इस फोन को भी एल्यूमिनियम फ्रेम पर बनाया गया है जिसका फ्रंट और पैनल ग्लास का बना है। फोन का कलर और बिल्ड क्वॉलिटी इसे प्रीमियम लुक देती है। यह फोन 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली बेजल लेस डिसप्ले पर पेश किया गया है जिसमे नॉच मौजूद है। फोन में 2280 × 1080 पिक्सल रेजल्यूशन वाली 5.84 इंच की फुलएचडी प्लस डिसप्ले दी गई है।

Image result for ऑनर 10 जीती

आॅनर 10 इमोशन यूआई 8.1 के साथ एंडरॉयड 8.1 ओरियो पर पेश किया गया है जो 2.36 गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ हुआवई के सबसे ताकतवर चिपसेट किरीन 970 पर रन करता है। वहीं ग्राफिक्स के लिए फोन में माली-जी72 जीपीयू दिया गया है। भारत में कंपनी की ओर से इस फोन को 6 जीबी की पावरफुल रैम मैमोरी से लैस किया गया है तथा फोन की इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी की है।

Related image

आॅनर 10 के बैक पैनल पर डुअल ​​रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो एआई तकनीक से लैस है। इस फोन में आपको 24 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के दो लेईका के कैमरा सेंसर देखने को मिलेंगे जो एलईडी फ्लैश से लैस है। सेल्फी के लिए आॅनर 10 में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। लो लाईट में भी बेहतरीन फोटोग्राफ के लिए सेल्फी कैमरा भी फ्लैश लाईट से लैस किया गया है।

Image result for ऑनर 10 जीती

आॅनर 10 एक डुअल सिम फोन है जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है। इस फोन में आपको वाईफाई ब्लूटूथ के साथ एनएफसी भी मिलेगा। बेहतर म्यूजिक क्वालिटी कंपनी ने इसमें एके4376 हाई-फाई चिपइनेबल किया है। आॅनर 10 के फ्रंट पैनल पर अंडर ग्लास फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है तथा साथ ही यह फोन फेस अनलॉक तकनीक से भी लैस है। पावर बैकअप के लिए आॅनर 10 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here