टेक्नोलॉजी कंपनी हुआवई ने भारत में अपने गैजेट्स की कीमत बढ़ाते हुए नया स्मार्टबैंड पेश किया है आॅनर की ओर से आॅनर बैंड ए2 स्मार्टबैंड लॉन्च किया गया है। यह बैंड देखने में जितना स्टाइलिश और कूल है फीचर्स के मामले में उतना ही एडवांस है। आॅनर बैंड ए2 को 2,499 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है जो 8 जनवरी यानी की आज से आॅनलाइन शापिंग साइट अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

आॅनर बैंड ए2 एक स्मार्ट फिटनेस बैंड है। इसमें 0.96-इंच की टच ओएलईडी डिसप्ले दी गई है। यह डिसप्ले मैसेज , कॉल , अलार्म समेत अन्य नोटिफिकेशन्स की अपडेट देती है। बैंड की स्ट्रैप को कंपनी ने वॉटर प्रूफ बनाया है जो इसे पानी में जाने पर भी खराब नहीं होने देती।

Image result for honor-band-a2

इसके अलावा उपभोक्ता इसे कई कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। यह फिटनेस बैंड पैडोमीटर , स्लीप ट्रैकर , एक्सरसाइस ट्रैकर और सैडेंटरी रिमाइंडर जैसे फीचर्स से लैस है। यूजर्स की सेहत का ध्यान रखते हुए यह बैंड चले गए स्टैप्स व आपका पेस बताता है तथा साथ ही आॅफिस में ज्यादा देर तक बैठे रहने पर अलर्ट भी करता है। आॅनर बैंड ए2 हार्ट रेट सेंसर तकनीक से लैस है।

Image result for honor-band-a2

आॅनर बैंड ए2 को एंडरॉयड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। इस बैंड को अपने फोन से कनेक्ट करने के लिए आपको आॅनर बैंड की ऐप डाउनलोड करनी होगी ​जो सभी सिस्टम प्लेटफॉर्म पर फ्री में उपलब्ध है। इस बैंड को 8 तारीख से 2,499 रुपये में अमेज़न इंडिया से खरीदा जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here