स्मार्टफोन कंपनी हुआवई ने मेट10 और मेट10 लाइट स्मार्टफोन को अंर्तराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च किया था। एक और जहां हुआवई की सबब्रांड कंपनी आॅनर के फ्लैगशिप स्मार्टफोन वी10 को लेकर जानकारी आ रही है वहीं अब हुआवई के एक और स्मार्टफोन नोवा 2एस का भी नया लीक सामनें आया है। इस लीक में हुआवई नोवा 2एस की फोटोग्राफ के ​साथ ही फोन की स्पेसिफिकेशन्स् का खुलासा किया गया है। यह लीक चीनी की माइक्रोब्लागिंग साइट पर पोस्ट किया गया है।

वेईबो पर हुआवई नोवा 2एस की जानकारी दी गई है। इस पोस्ट में फोन के फ्रंट पैनल तथा बैक पैनल की रियल ईमेंज शेयर की गई है तथा ईमेज के साथ ही नोवा 2एस की स्पेसिफिकेशन्स को भी बताया गया है। लीक के अनुसार हुआवई का यह फोन बेज़ल लेस डिसप्ले पर पेश किया जाएगा तथा इसकी आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का होगा।

huawei-nova-2s-1

लीक के अनुसार हुआवई नोवा 2एस में 6-इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी जो फुलएचडीप्लस रेज्ल्यूशन सपोर्ट करेगी। फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन के बैक पैनल पर जहां 20-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है वहीं सेल्फी के लिए नोवा 2एस में 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

कंपनी की ओर से हुआवई नोवा 2एस में 6जीबी की रैम मैमोरी दी जा सकती है जिसके साथ यह फोन किरीन 960 चिपसेट पर रन करेगा। कहा जा रहा है कि यह फोन ईएमयूआई 8.0 के साथ एंडरॉयड के लेटेस्ट वर्ज़न 8.0 ओरियो पर पेश किया जाएगा। फिलहाल इस फोन को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, हो सकता है जल्द ही हुआवई इस फोन से पर्दा उठाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here