आईबॉल ने भारतीय बाजार में अपनी टैबलेट सीरीज को बढ़ाते हुए एक और नया टैबलेट पेश किआ है.  कपंनी की ओर से स्लाईड इम्प्रिंट 4जी टैबलेट बाजार में उतारा गया है। इस टैबलेट की अनूठी बात इसमें लगा आधार सर्टि​फाइड फिंगरप्रिंट स्कैनर। यह स्कैनर किसी भी यूजर के फिंगरप्रिंट स्कैन करके उसके आधार कार्ड के जुड़ी देने की क्षमता रखता है।

आईबॉल स्लाईड इम्प्रिंट 4जी टैबलेट आधार डाटा रिड करने के साथ ही उसका वेरिफिकेशन भी करता है। इस टैबलेट का ज्यादातर यूज़ बैंक , सरकारी ऑफिस में , शिक्षा स्थल में और ऐसी जगह में किया जा सकता है. जहाँ पर आधार कार्ड के वेरिफिकेशन की जरूरत पड़ती है.

यह डिवाईस 1024 X 600 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 7 इंच की बड़ी डिसप्ले पर पेश किया गया है। यह टैबलेट एंडरॉयड 7.0 नुगट आधारित है तथा 64 बिट 1.3गीगाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर कोर्टेक्स ए53 चिपसेट प्रोसेसर पर रन करता है। कंपनी की ओर से इस डिवाईस को 2 जीबी रैम मैमोरी से लैस किया गया है। य​​ह टैबलेट 8 जीबी और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले दो वेरिएंट्स में लॉन्च हुआ है तथा दोनों ही वेरिंएट की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस टैबलेट में बैक और फ्रंट में 5 पिक्सेल का कैमरा दिया गया है. कंपनी ने दोनों ही पैनल्स को एलईडी फ्लैश से लैस किया है। आईबॉल ने अपने नए डिवाईस को डुअल सिम तथा 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है। ब्लूटू​थ, वाईफाई व ओटीजी सपोर्ट के साथ ही इसमें पावर बैकअप के​ लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

आईबॉल स्लाईड इम्प्रिंट 4जी टैबलेट 22 भारतीय भाषाओं को समझने में सक्षम है। यह ​स्मार्ट डिवाईस ब्लैक कलर में लॉन्च हुआ है जिसे 18,999 रुपये की कीमत पर आॅनलाईन प्लेटफार्म के साथ ही आॅफलाईन बाजार से भी खरीदा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here