टेलिकॉम आईडिया कंपनी ने कुछ ही दिन पहले 227 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया था. जो 28 दिनों तक कुल 39.4 जीबी डेटा देता है. अब आईडिया कंपनी ने एक बार फिर अपना 199 रुपये का  प्लान पेश किया है. आ​इडिया इस प्लान में हर दिन 2 जीबी इंटरनेट डाटा देकर रिलायंस जियो के 198 रुपये वाले प्लान को टक्कर देगी।

आइडिया ने अपने 199 रुपये वाले प्लान का अपडेट करके पेश किया है। यह एक प्रीपेड प्लान है जो 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ आता है। आ​इडिया इस प्लान में पहले जहां हर दिन 1.4 जीबी इंटरनेट डाटा देती थी वहीं कंपनी अब हर दिन 2 जीबी इंटरनेट डाटा दे रही है। इस हिसाब के आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों में कुल 56 जीबी इंटरनेट डाटा प्राप्त होगा।

इंटरनेट डाटा के अलावा इस प्लान में 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल ​दी जा रही है। ये वॉयस रोमिंग के दौरान भी फ्री रहेगी। गौरतलब है कि प्लान में वॉयस कॉल 250 मिनट प्रति दिन की लिमिट के साथ आएगी और यूजस एक हफ्ते में अधिकतम 1000 मिनट ही फ्री कॉल कर पाएंगे। वहीं वॉयस कॉल के साथ ही कंपनी हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी दे रही है।

आइडिया का यह प्लान देश के चुनिंदा सर्किल्स में ही मौजूद है। यूजर माय आइडिया ऐप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस आॅफर की जांच कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here