जियो टेलिकॉम बाजार में एंट्री लेने के बाद सभी टेलिकॉम कंपनी अपने यूज़र्स के लिए कई ऑफर्स और प्लान्स लॉन्च कर चुकी है अब टेलिकॉम कंपनी अपने यूज़र्स के लिए कैशबैक ऑफर भी पेश करने जा रही है आइडिया सेल्यूलर भी इस कैशकैब कॉम्पिटीशन में शामिल हो गया है। आइडिया ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए जीतो बेझिझक कैशबैक ऑफर पेश किया है। इस कैशबैक ऑफर में आइडिया 100 रुपए के हर रिचार्ज पर 20 रुपए का कैशबैक कूपन दे रही है।

आइडिया के प्रीपेड यूजर्स इस कूपन का इस्तेमाल 199 रुपए और उससे अधिक के रिचार्ज पर कर जीतो बेझिझक कैशबैक ऑफर में सबसे जरूरी बात ये है कि यूजर को कैशबैक पाने के लिए 100 रुपए का रिचार्ज आइडिया की वेबसाइट या फिर माय आइडिया ऐप के जरिए ही करना होगा। साथ ही कैशबैक कूपन का इस्तेमाल भी आइडिया ऐप और वेबसाइट के जरिए रिचार्ज पर ही इस्तेमाल किया जा सकेगा।

आइडिया ने हाल ही में एक टेलीविजन कैंपेन कल देखे सो आज देख आज देखे सो राइट नाउ लॉन्च किया है। इस कैंपेन में आइडिया अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए लगातार ऑफर्स पेश करती रहेगी। कंपनी के मुताबिक इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और डेटा, कैशबैक और बाइक, कार और स्मार्टफोन जैसे ईनाम जीतने का मौका मिलेगा।

यूजर्स को माय आइडिया ऐप से ही रिचार्ज कराना होगा। ये कैशबैक ऑफर 5 जून 2018 से 15 अगस्त 2018 तक वैलिड है। आपको बता दें कि कैशबैक कॉम्पिटीशन में आइडिया के अलावा एयरटेल और जियो भी एक्टिव हैं। जनवरी में जियो ने ‘More than 100% cashback offer’ नाम से कैशबैक ऑफर पेश किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here