ऐपल का फ्लैगशिप फोन आईफोन एक्स 3 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है। इस फोन को 3 नवंबर को भारत समेत कई देशों में खरीदा जा सकता है। हालांकि भारत में इस फोन को पहले से प्री ऑर्डर करने पर ही खऱीदा जा सकता था। इसके अलावा एयरटेल स्टोर पर यूजर्स इसे बिना प्री बुकिंग के भी खरीद सकते थे, लेकिन कुछ ही घंटों में आईफोन एक्स एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से आउट स्टॉक हो गया। लेकिन इंडिया में आईफोन एक्स को लेकर दिवानगी इस कदर है कि बिक्री के लिए उपलब्ध होने के अगले ही दिन आईफोन एक्स ओएलएक्स और ई-बे पर नजर आया।

ओएलएक्स और eBay के बाद आईफोन एक्स क्विकर वेबसाइट पर सेल के लिए आ चुका है। हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि क्विकर पर आईफोन एक्स के 64 जीबी वेरिएंट को 1,28,000 और आईफोन एक्स के 256 जीबी वेरिएंट को 1,50,000 रुपए में सेल किया जा रहा है। बता दें कि इस ऑफर का फायदा ऐपल के फैन्स ले सकते हैं , जो आईफोन एक्स नहीं खऱीद पाए।

ओएलएक्स और ई-बे पर आईफोन एक्स की बिक्री ब्लैक में हो रही है। यहां इसकी कीमत वास्तविक कीमत से काफी ज्यादा थी। आईफोन एक्स के 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत करीब 1 लाख रुपए है, जिसे ओएलएक्स पर 1,50,000 रुपए तक में खरीदा जा सकता है।
बता दें कि क्विकर और ओएलएक्स पर लोग पुराना सामान बेचते हैं। सामान के अलावा इसमें जॉब और सर्विसेस भी ढूंढी जा सकती है। ऐसे में आईफोन एक्स का ओएलएक्स पर मिलना काफी हैरान करने वाला है। अगर आप आईफोन एक्स को बिना किसी झंझट के थोड़ी ज्यादा कीमत के साथ खरीदना चाहते हैं, तो ये डील आपके लिए बेस्ट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here