भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कम्पनी एयरटेल के अनुसार आईफोन एक्स अपनी ओपनिंग सेल में मिनटों में ही बिक गया एयरटेल की यह सेल कल यानी की 3 नवम्बर को शाम को करीब 6 बजे शुरू हुई थी।

एप्पल का अब तक का सबसे महंगा आईफोन एक्स एयरटेल के स्टोर में मिनटों में ही सोल्ड आउट हो गया कंपनी का कहना है। की आईफोन एक्स  स्टॉक आने पर यूज़र्स को सूचना कर दिया जायेगा।

मिनटों में पूरे सेल से अंदाजा लगाया जा सकता है। की एप्पल के फैंस को कीमत से फर्क नहीं पड़ता है लोगो ने इस सेल में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

आईफोन एक्स एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक्सक्लूसिव है। आखिरी स्टॉक तक यह एक अनलॉक डिवाइस की तरह पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर दिया जाएगा. कंपनी इस डिवाइस को ग्राहकों के घर तक पहुंचाएगी, जिसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं है।

बनना पड़ेगा पोस्टपेड ग्राहक 

यदि आप भी आईफोन एक्स को एयरटेल के स्टोर से खरीदना चाहते है। तो आपको एयरटेल का पोस्टपेड ग्राहक बनना पड़ेगा वरना आप इस फोन को नहीं खरीद पाएंगे।

89,000 कीमत 

आईफोन एक्स की कीमत 89,000 रुपये से शुरुवात है। आईफोन एक्स के दो मॉडल है 64 जीबी फोन की कीमत 89,000 रुपये और 256 जीबी की कीमत 1,0,2,000 रुपये है।

आईफोन एक्स की कीमत वाकई बहुत ज्यादा है हालांकि फोन की सेल को देखकर लगता है. की एप्पल के फैंस को कीमत से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here