स्मार्टफोन आईवूमी कंपनी ने भारत बाजार में अपनी सीरीज को बढ़ाते हुए एक और नया स्मार्टफोन पेश किया है. आईवूमी की ओर से भारतीय बाजार में आईवूमी आई2 लाइट उतारा गया है जो बेजल लेस डिसप्ले के साथ ही पावरफुल बैटरी से लैस है। आईवूमी आई2 लाइट की कीमत 6,499 रुपये रखी गयी है. जो शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल के लिए उपलब्ध होगा।

यह फोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला बेजल लेस डिसप्ले पर पेश किया गया है। इस फोन में 1440 X 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5.45 इंच की एचडी प्लस फुलव्यू डिसप्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन एंडरॉयड 8.1 ओरियो आधारित है जिसके साथ 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर मीडियाटेक 6739 चिपसेट पर रन करता है।

इस फोन में 2 जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। यह फोन 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो आई2 लाइट के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा ​दिया गया है। इस कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

आईवूमी आई2 लाइट डुअल सिम फोन है जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है। फोन में बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही जहां रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं आई2 लाइट ​फेस अनलॉक फीचर भी सपोर्ट करता है। फोन में पावर बैकअप के लिए ओटीजी सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। आईवूमी आई2 लाइट को आज से ही 6,499 रुपये की कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here