इंडियन स्मार्टफोन मार्केट टेक कंपनी आईवूमी अब स्मार्टफोन के बाद स्मार्ट गैजेट्स में भी हाथ आजमा रही है। स्मार्ट फिटनेस बैंड के क्षेत्र में शुरूआत करते हुए आईवूमी ने आज भारत में अपना पहला स्मार्ट बैंड ‘फिटमी’ लॉन्च कर दिया है। आईवूमी की ओर से यह स्मार्ट फिटनेस बैंड 1,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है जो शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल के लिए उपलब्ध हो गया है।

आईवूमी फिटमी हेल्थ बैंड एक तरफ जहां बेहद ही शानदार और कूल लुक देता है वहीं सेहत के प्रति जागरूक लोगों को फिट रहने में मदद भी करता है। फिटमी हेल्थ बैंड के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस बैंड में 128X32 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 0.87 इंच की ओएलईडी डिसप्ले दी गई है। यह बैंड नेवी ब्लू और मीडनाईट ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

Image result for आईवूमी फिट मी हेल्थ बैंड

आईवूमी फिटमी हेल्थ बैंड प्रदुषित वातावरण को देखते हुए एयर क्वालिटी इंटेक्स से लैस किया गया है। इसके साथ ही हार्ट रेट मॉनिटर , रनिंग मोड , स्लिप मॉनिटर , लॉंग सिटिंग अलर्ट , कैलोरी बर्न काउंट जैसे जरूरी फीचर्स इस फिटनेस बैंड में दिए गए हैं।

फोन पर आने वाली कॉल और मैसेज की जानकारी यह बैंड वायब्रेशन और लाईट के जरिये देता है। यह बैंड आईपी67 रेटिड है जो इसे पानी में यूज़ करने में सक्षम बनाता है। कंपनी की ओर से स्मार्ट बैंड में 90एमएएच की बैटरी दी गई है जो कंपनी के दावेनुसार 3 दिन का बैकअप देने में सक्षम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here