टेक कंपनी आईवूमी ने भारतीय बाजार में अपना एक और स्मार्टफोन पेश किया है आईवूमी की ओर से वी 5 स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है जिसकी किस्मत 4,999 रुपये है आईवूमी वी5 एक शैटरप्रूफ स्मार्टफोन है और इसे आॅनलाईन शॉपिंग साइट स्नैपडील से एक्सक्लूसिव खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी शैटरप्रूफ डिसप्ले है। यह डिसप्ले अपनी खास तकनीक की बदौलत फोन के गिरने या टकराने पर इसकी स्क्रीन को चटकने नहीं देती है तथा इसे टूटने से बचाती है।

आईवूमी वी5 के फीचर्स

Image result for आईवूमी वी5

यह फोन 5 इंच की एफडब्ल्यूवीजीए डिसप्ले पर पेश किया गया है। य​ह फोन एंडरॉयड 7.0 नुगट आधारित है तथा 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर प्रोसेसर पर रन करता है। इस फोन में 1 जीबी की रैम मैमोरी के साथ 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो आईवूमी वी5 के बैक पैनल पर जहां फ्लैश लाईट के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है वहीं सेल्फी के लिए भी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

आईवूमी वी5 बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 2,800 एमएएच की बैटरी दी गई है। आईवूमी के इस स्मार्टफोन को शेपेंन गोल्ड और जेड ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। गौरतलब है कि इस स्मार्टफोन पर रिलायंस ​जियो भी 2,000 रुपये का कैशबैक दे रही है। इस कैशबैक के बाद आईवूमी वी5 को सिर्फ 1,299 रुपये की प्रभावी कीमत पर पाया जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here