डेनमार्क की कंपनी जेब्रा ने भारतीय यूज़र्स के लिए अपने लेटेस्ट हेडफोन जेब्रा एलाइट 25ई लॉन्च किया है जेब्रा कंपनी ने ये हेडफोन कम कीमत में लॉन्च किया है जेब्रा इलाइट 25ई हेडफोन की कीमत 3,999 रुपये है

मार्केट में इस समय आ रहे ब्लूटूथ हेडफोन की तुलना में जेब्रा हेडफोन की कीमत थोड़ी ज्यादा कही जा सकती है। जेब्रा के ये ब्लूटूथ हेडफोन इन-इयर और ऑन-इयर ऑडियो वेयरेबल्स बनाता है। जेब्रा के इन हेडफोंस का बैटरी बैकअप टाइम 18 घंटे है, जिसे इस हेडफोन की यूएसपी भी कहा जा सकता है।

Image result for jabra-elite-25e

जेब्रा इलाइट 25ई हेडफोन को नेकबेंड डिज़ाइन के साथ पेश किया है कंपनी का दावा है की इस हेडफोन को एक बार चार्ज करने के बाद 18 घंटे तक नॉन स्टॉप म्यूजिक प्ले कर सकता है जेब्रा के ये हेडफोन आईपी54 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं जो इन हेडफोन को वॉटर और डस्टप्रूफ बनाता है।

Image result for jabra-elite-25e

यूजर्स ब्लूटूथ के जरिए इस हेडफोन से एक साथ आठ डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं। जिसमें दो डिवाइसों को ‘मल्टीयूज’ फीचर के साथ एक ही समय पर कनेक्ट कर सकेंगे। वॉयस कंट्रोल के लिए इस हेडफोन में वन टच डेडिकेटेड बटन भी दिया गया है, जो सीरी, गूगल नाओ और गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है।

Image result for jabra-elite-25e

जेब्रा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलम मैकडॉलर ने एक कहा, “इसी कीमत में बाजार में उपलब्ध किसी भी और डिवाइस की बैटरी लाइफ उतनी नहीं है, जितनी ‘जेब्रा एलीट 25ई’ हेंडफोंस की है।” जेब्रा के इस हेडफोन में माइक्रोफोन भी दिया गया है, जो हेंडफ्री कॉल करने में मदद करेगा और वॉयस निर्देश भी भेजे जा सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here