टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो के यूज़र्स के लिए एक बहुत अच्छी खबर है कंपनी ने आईपीएल शुरू होने पर अपने यूज़र्स के लिए 251 रुपये का क्रिकेट सीजन प्लान पेश किया था आपको बता दे की ये क्रिकेट सीजन प्लान 51 दिनों की वैद्यता के साथ आता है जिसमे यूज़र्स को 2 जीबी डेटा मिलता है कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में क्रिकेट सीजन पैक के रिचार्ज पर 8 जीबी 4जी डेटा बिल्कुल फ्री देने का ऐलान किया था। अब कंपनी ने एक बार फिर इसी बैनेफिट के साथ क्रिकेट पैक लॉन्च किया है।

जियो ने 8 जीबी डेटा वाले इस पैक को बिना किसी शोर-शराबे के लॉन्च कर दिया है। इस क्रिकेट पैक में यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। बता दें कि इस पैक की वैलिडिटी चार दिन की होगी। 2 जीबी डेटा खत्म हो जाने के बाद यूज़र को 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा।

कंपनी ने इस क्रिकेट वाउचर को ऐड ऑन प्लान की तरह पेश किया है। जियो का क्रिकेट सीजन पैक सिर्फ आईपीएल के लिए पेश किया गया था और 27 मई को आईपीएल सीजन खत्म होने वाला है। ऐसे में जो यूजर्स क्रिकेट सीजन पैक के साथ अतिरिक्त डेटा चाहते हैं, रिचार्ज कर सकते हैं। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस प्लान की कीमत सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक ये प्लान 101 रुपए का हो सकता है।

जियो का क्रिकेट सीजन पैक में आईपीएल के सभी लाइव क्रिकेट मैच और स्कोर्स को जियो टीवी ऐप पर देख सकते हैं। इसके अलावा जियो ने दो नए प्रोग्राम भी इस प्लान के साथ आते हैं, जिसमें यूजर्स आईपीएल के साथ क्रिकेट मैच भी खेल सकते हैं। लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले लॉग को देश में किसी भी स्मार्टफोन पर खेला जा सकता है। इसके अलावा क्रिकेट कॉमेडी शो देख सकते हैं। इस शो को कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर और समीर कोचर होस्ट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here