पिछले साल जियो सिम आने से सभी टेलिकॉम कंपनियों में तहलका मच गया था। रिलायंस जियो के जबरदस्त ऑफर को देखकर यूज़र्स बहुत खुश हुए थे। अब ऐसा ही रिलायंस जियो के फोन आने की खबर में किया था।

अंबानी ने रिलायंस जियो फोन की डिलेवरी की बात सितम्बर में कही थी। की सितम्बर में फोन की डिलेवरी हो जाएगी लेकिन अभी तक फोन की डिलेवरी नहीं हुई जिससे यूज़र्स बहुत परेशांन है। और बहुत नाराज है। और अपनी नराजगी ट्विटर पर निकल रहे है। उनका कहना अगर आप फोन की डिलेवरी नहीं कर पा रहे है तो आप हमारे 500 रुपये वापस करने का कष्ट करे।

शुरू हो चुकी है डिलिवरी

आम लोगों के ट्विटर पर कमेंट करने के बाद कंपनी जियो केयर की तरफ से कहा गया कि हम आपकी तकलीफ समझते हैं। हम चरणबद्ध तरीके से जियो फोन की डिलिवरी शुरू कर चुके हैं। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि बुकिंग करने वाले लोगों को किसी तरह की दिक्कत न हो।

डिलीवरी की कोई तारीख नहीं बताई

जियो की तरफ से बुकिंग करने वाले लोगों को डिलिवरी की कोई डेट नहीं दी गई। जियो केयर ने ट्विट में कहा कि जिन लोगों ने फोन की प्री-बुकिंग की है, उन्हें जल्दी ही डिलिवरी कर दी जाएगी। इसके पहले मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी आई थी कि कंपनी दीवाली के पहले सभी लोगों तक फोन पहुंचा देगी, हालांकि अब तक ऐसा कुछ होते नजर नहीं आ रहा।

एयरटेल लॉन्च करने वाला है फोन

इधर एयरटेल अपना 4जी फोन लॉन्च करने वाला है। अक्टूबर के आखिरी या नवंबर के पहले सप्ताह तक एयरटेल का फोन मार्केट में आ सकता है। इस फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। इसकी कीमत 2,500 रुपए होगी। सोर्सेज का कहना है कि यह कई मायनों में जियो फोन से अलग होगा। इसमें यूजर को ज्यादा बड़ी स्क्रीन मिलेगी। यह एंड्रॉइड ओएस पर आएगा। जिससे इसमें वॉट्सऐप से लेकर तमाम दूसरे ऐप चलेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here