अगर आप जियो यूज़र है तो आपके के लिए ये जरुरी खबर है जियो यूज़र्स को मिलने वाली सुविधा कभी भी बंद हो सकती है या फिर इन सुविधाओं के लिए आपको ज्यादा पैसे देने पड़ सकते है

बंद हो सकती है प्राइम मेंबरशिप की सर्विसें

रिलायंस जियो के प्राइम मेंबर ग्राहकों को मोबाइल टीवी , सिनेमा , समाचार , मैगजीन , गानों समेत तमाम सुविधाएं मिलती हैं। प्राइम मेंबर्स के लिए ये सुविधाएं 31 मार्च 2018 तक चलती रहेंगी। उसके बाद ये सुविधाएं बंद हो सकती हैं या फिर इन सुविधाओं का लाभ लेने के लिए आपको ज्यादा पैसे देने पड़ सकते हैं।

कंपनी की तरफ से नहीं हुआ कोई आधिकारिक एलान

हालांकि रिलायंस जियो की तरफ से अभी इन सर्विसों को बंद करने को लेकर किसी तरह का एलान नहीं किया गया है फिर भी लोगों में इस बात की आशंका है कि 31 मार्च के बाद ये सर्विसे या तो बंद हो सकती हैं या फिर इनके लिए अतिरिक्त पैसे देने पड़ेंगे।

हालांकि जियो ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी भी है। जियो के प्राइम ग्राहकों को अब पहले से ज्यादा 4जी डाटा मिलेगा और इसके लिए उन्हें अतिरिक्त पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे। जियो के 26 जनवरी रिपब्लिक डे ऑफर के जरिए लोग ज्यादा डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

अतिरिक्त डाटा का लाभ

जियो के 449 रुपए के रीचार्ज पर पहले आपको 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन मिलता है जिसे अब बढ़ा दिया गया है। अब 449 रुपए के रीचार्ज पर आपको 94 दिन की वैधता मिलेगी साथ ही 136.5 जीबी डाटा मिलेगा। यानि प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा आपको मिलेगा।

399 रुपए के एलान पर क्या है ऑफर?

वहीं सबसे ज्यादा लोकप्रिय रीचार्ज ऑफर 399 रुपए के रीचार्ज पर आपको 84 दिन की वैधता मिलेगी साथ ही 126 जीबी डाटा मिलेगा। यानि प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा आपको मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here