सितम्बर 2016 में रिलायंस जियो ने भारत में अपनी जियो 4जी सेवा की शुरुवात की थी और कंपनी ने लगभग 6 महीने तक फ्री में सेवाएं दी थी मार्च 2017 में रिलायंस जियो के मालिक मकेश अंबानी ने शुल्क की घोषणा की थी और सबसे पहले प्राइम मेम्बरशिप की बात कही थी

प्राइम मेंबर शिप उस समय 99 रुपये की थी जो सेवा एक साल तक की थी और उसके बाद कंपनी के बहुत सारे लाभ आप मुफ्त में उठा सकते है इस प्लान की अवधि आज यानी की 31 मार्च को ख़त्म हो रही है और लोगो में उत्सुकता शुरू हो गयी है की अब कंपनी क्या करेगी

कंपनी ने नए प्राइम मेंबरशिप प्लान के बारे में विस्तार से बता दिया है और हर बार की तरह इस बार भी यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने जानकारी दी है कि पुराने जियो यूजर्स मुफ्त में एक साल के लिए प्राइम मेंबरशिप का लाभ ले सकते हैं। कंपनी ने कॉम्पलिमेंटरी आॅफर के तहत अपने यूजर्स को यह लाभ दिया है।

फ्री जियो प्राइम मेंबरशिप का लाभ लेने के लिए सबसे पहले आपको माई जियो ऐप को ओपेन करना है। वहां आपको कॉम्लिमेंटरी मेंबरशिप को 12 महीने तक लिए बढ़ाने क विकल्प मिलेगा उसे क्लिक करना है। इसके साथ ही आपको मेंबरशिप की अवधी को एक साल तक के लिए बढ़ा दी जाएगी।

रिलायंस​ जियो ने प्राइम मेंबरशिप को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी की है जिसमें स्पष्ट रूप से जानकारी दी है कि जो नए यूजर्स ​कंपनी की सर्विस लेंगे उन्हेें 99 रुपये का शुल्क चुकाना होगा। ​जियो के नए प्राइम मेंबरशिप 1 अप्रैल 2018 से शुरू होगी और 31 मार्च 2019 तक वैध होगी। अगर आप बीच में भी प्रइम मेंबरशिप लेते हैं तो भी आपका प्लान 31 मार्च 2019 को खत्म हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here