भारत में इस समय सबसे ज्यादा मिड रेंज स्मार्टफोन की डिमांड है माइक्रोमैक्स और कार्बन जैसी कंपनियों के बाद स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कल्ट ने सोमवार को अपना लेटेस्ट समर्टफोन कल्ट एम्बिशन लॉन्च कर दिया है

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंट्री लेवल स्मार्टफोन की रेंज में पेश किया है। इस फोन की कीमत 5,999 रुपए है। कंपनी ने कीमत के अनुसार कल्ट एम्बिशन स्मार्टफोन में काफी अच्छे फीचर्स दिए हैं। कंपनी ने इस फोन में 5 इंच की बड़ी स्क्रीन दी है। आइए जानते हैं इस फोन के अन्य स्पेक्स और फीचर्स के बारे में।

Image result for kult ambition

मार्केट में इस समय फिंगर प्रिंट सेंसर फीचर स्मार्टफोन आ रहे है कल्ट ने अपने इस स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया है ये फोन 5-इंच ऑन-सेल एचडी आईपीएस डिसप्ले के साथ आता है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल है।

Image result for kult ambition

कैमरे की बात करें, तो कल्ट एम्बिशन स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो कि इस प्राइस रेंज में फोन को बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन ऑप्शन बनाता है। फोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में मीडियाटेक एमटीके 6737 क्वाड-कोर 1.25GHz का 64-बिट प्रोसेसर है।

Image result for kult ambition

कल्ट ने एम्बिशन फोन में 3जीबी रैम दी है। स्टोरेज के लिए फोन में 32जीबी का स्पेस है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 2,600 mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4जी एलटीई , वाई-फाई , ब्लूटूथ और ओटीजी सपोर्ट दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here