कल ही खबर आयी थी की एलजी कम्पनी ने अपने लेटस्ट स्मार्टफोन एलजी क्यू7 को ग्लोबल सर्टिफिकेशन्स पर लिस्ट हुआ देखा गया है और आज कंपनी ने इस स्मार्टफोन की सीरीज को क्यू स्टाइलस आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है

एलजी ने अपनी इस नई स्मार्टफोन सीरीज़ के तहत एक साथ 3 डिवाईस लॉन्च किए हैं। कंपनी की ओर से क्यू स्टाइलस, क्यू स्टाइलस प्लस और क्यू स्टाइलस ‘ए’ अंर्तराष्ट्रीय मंच पर पेश किए गए हैं तो आने वाले समय में विभिन्न बाजारों में सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

Image result for lg q

ये तीनों ही स्मार्टफोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.2 इंच की फुलएचडी प्लस ​फुलविज़न बेजल लेस डिसप्ले पर पेश किए गए हैं जो 2160 x 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन सपोर्ट करती है। एलजी के सभी नए डिवाईस एंडरॉयड 8.1.1 ओरियो आधारित है तो विभिन्न गीगाहट्र्ज़ स्पीड वाले आॅक्टा-कोर प्रोसेसर पर रन करते हैं।

Image result for lg q

एलजी क्यू स्टाइलस और क्यू स्टाइलस ‘ए’ को कंपनी ने 3 जीबी रैम पर पेश किया है और क्यू स्टाइलस प्लस में 4 जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। इसी तरह क्यू स्टाइलस और क्यू स्टाइलस ‘ए’ को कंपनी ने जहां 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है क्यू स्टाइलस प्लस को 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी पर पेश किया गया है। इन तीनों ही स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Image result for lg q

क्यू स्टाइलस ‘ए’ के बैक पैनल पर जहां 13 मेगा​पिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है वहीं क्यू स्टाइलस और क्यू स्टाइलस प्लस में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। इसी तरह क्यू स्टाइलस ‘ए’ में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं क्यू स्टाइलस और क्यू स्टाइलस प्लस विभिन्न बाजारों में 8 मेगापिक्सल या 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Image result for lg q

एलजी ने क्यू स्टाइलस और क्यू स्टाइलस प्लस को आईपी 68 रेटिंग के साथ पेश किया है जो इसे पानी व धूल अवरोधक बनाता है। कंपनी ने ये तीनों की स्मार्टफोन स्टाइलस पेन के साथ पेश किए हैं। बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए 3,300 एमएएच की बैटरी मौजूद है। एलजी के ये तीनों ही स्मार्टफोन अलग अलग तारीखों पर विभिन्न बाजारों में सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here