चीन में रहने वाले एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए ऐसा कदम उठाया जिससे सब हैरान हो गए। इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक या दो नहीं बल्कि 25 आईफोन एक्स के साथ प्रपोज किया।

आपको बता दे की कि इस साल सितंबर महीने में ऐपल ने अपनी दसवीं एनिवर्सिरी पर नेक्स्ट जनरेशन के आईफोन लॉन्च किए थे। इनमें सबसे महंगा हैंडसेट आईफोन एक्स था , जिसकी कीमत करीब 1 लाख 3 हजार रुपए है। कंपनी ने 3 नंवबर से आईफोन एक्स को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।

लोग अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को फूल , चॉकलेट या और कोई सा गिफ्ट देकर प्रपोज करते है। लेकिन चीन में रहने वाले इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए आईफोन एक्स बेस्ट विकल्प माना।

25 iPhone X के साथ लड़की को किया प्रपोज, जानें फिर क्‍या हुआ इसके बाद

युवक ने सभी आईफोन एक्स का हार्ट शेप बनाकर बीच में रिंग रखकर अपनी गर्लफ्रेंड को सर्पराइज दिया। युवक ने गर्लफ्रेंड को शादी प्रपोज करने के लिए 25 आईफोन एक्स ख़रीदे जिसकी कीमत 31,000 डॉलर है यानी की करीब 22 से 23 लाख रुपये है।

आपको बता दें कि दोनों युवक-युवती हार्डकोर गेमर हैं और दोनों को स्मार्टफोन गेमिंग पसंद है। यहीं से युवक को आईफोन एक्स के जरिए प्रपोज करने का आईडिया आया। जब युवक से पूछा गया कि 25 आईफोन एक्स ही क्यों खरीदे गए, तो उसने बताया कि वह 25 साल का है और 25 आईफोन एक्स उसकी उम्र को दर्शाता है।

जब युवक से पूछा गया की इतने सारे आईफोन का क्या करेगा तो उसने बताया की उसकी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए उसके जितने भी दोस्त मदद करेंगे सबको एक-एक आईफोन देगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here