27 अक्टूबर से ही आईफोन एक्स की बुकिंग शुरू हो गयी है इस फोन को लेकर लोगो में अलग सा क्रेज दिख रहा है आईफ़ोन के अन्य मॉडल की तरह इस फोन को प्री-आर्डर करने के लिए लोग भारी संख्या में एप्पल के पार्टनर स्टोर तथा अन्य रिटेल स्टोर पर पहुंच रहे हैं।

आईफोन एक्स अपनी लॉन्च के बाद अपनी सुर्खियों में है। भारत में शुरू 3 नवम्बर से शुरू इस फोन की सेल के दौरान यह फोन खूब खबरों में मिल रहा है। आईफोन एक्स इंटरनेट पर छाया हुआ है।

अपने प्री-आर्डर किये आईफोन के लिए सभी की तरह मुंबई के पल्लिवल भी अपना फोन पाने के लिए उत्सुक थे हो भी क्या न आखिर एक लाख का फोन है। इसी उत्सुकता के कारण पल्लिवल पूरी दुनिया के साथ मिडिया के नजरो में आ गए। ऐसा तब हुआ जब मुंबई थाने में रहने वाले पल्लिवल आईफोन एक्स  लेने के लिए घोड़े की सवारी करके पहुंचे। इतना ही नहीं आईफोन एक्स खरीदने की ख़ुशी में उन्होंने बैंड बाजे की तैयारी की थी।

पल्लिवल के हाथ में एक बैनर भी था जिसमे लिखा हुआ था आई लव यू आईफोन एक्स इस ड्रामे स्टंट के बाद आईफोन से अधिक सुर्खियां बटोर रहे है।

वहीं आईफोन एक्स भी अपनी पहली सेल में काफी शानदार रहा है, एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर आईफोन एक्स का पूरा स्टॉक कुछ ही मिनटों में बिक गया है। एयरटेल का कहना ही कि अगली सेल से पहले ग्राहकों को नोटिफिकेशन भेज दिया जाएगा। इससे पता चलता है की आईफोन के फैन्स को कीमत से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here