माइक्रोमैक्स जल्द ही भारतीय बाजार में बजट स्मार्टफोन भारत 5 का नया मॉडल भारत 5 प्लस पेश करने जा रहा है इस स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है

माइक्रोमैक्स नया स्मार्टफोन लॉन्च से पहले अपनी अपनी इसी सीरीज़ के अन्य स्मार्टफोन भारत 2 प्लस तथा सेल्फी 3 स्मार्टफोन की कीमत कम कर दी है कंपनी की ओर से फोन की कीमत में 2,000 रुपये तक की कटौती की गयी है

Image result for micromax selfie 3

माइक्रोमैक्स इंडिया ने सेल्फी 3 स्मार्टफोन की कीमत में जहां 2,000 रुपये की कमी की है वहीं भारत 2 प्लस स्मार्टफोन का मूल्य 250 रुपये कम कर दिया है। आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स ने सितंबर माह में सेल्फी 3 फोन को 11,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था माइक्रोमैक्स सेल्फी 2 प्लस स्मार्टफोन 3,699 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। माइक्रोमैक्स द्वारा किया गया प्राइज़ कट आॅनलाईन के साथ ही आॅफलाईन रिटेल स्टोर्स पर भी लागू होगा।

Image result for micromax selfie 3 and bharat 2 plus

माइक्रोमैक्स भारत 2 प्लस की बात करें तो इस फोन को 4 इंच की डिसप्ले पर पेश किया गया था। यह फोन एंडरॉयड नुगट के साथ क्वॉड-कोर प्रोसेसर पर रन करता है। इस फोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी 1,600 एमएएच की है।

Image result for micromax selfie 3

माइक्रोमैक्स सेल्फी 3 को 5 इंच की फुलएचडी डिसप्ले पर पेश किया है। एंडरॉयड नुगट के साथ यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 चिपसेट पर रन करता है। फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और एलईडी फ्लैश से लैस 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here