मोबाइल मोटो कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी मोटो जी6 सीरीज़ उतारने वाली है। मोटोरोला ने बताया था कि कंपनी मोटो जी6 और मोटो जी6 प्ले स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करेगी। वहीं आज लेनोवो ​अधिकृत मोटोरोला ने चीनी बाजार के जरिये अपना एक और नया स्मार्टफोन अंर्तराष्ट्रीय मंच पर पेश कर दिया है। मोटोरोला की ओर से मोटो 1एस स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है।

फीचर्स 

Image result for moto 1s

मोटोरोला मोटो 1एस भी ट्रेंड में चल रही बेजल लेस डिसप्ले पर लॉन्च किया गया है। इस फोन में 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस आईपीएस डिसप्ले दी गई है। यह फोन ज़ेडयूआई 3.5 आधारित एंडरॉयड 8.0 ओरियो पर पेश किया गया है जिसके साथ 1.8 गीगाहर्ट्ज़ आॅक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट पर रन करता है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इस फोन में ऐड्रेनो 506 जीपीयू मौजूद है।

मोटो 1एस 4 जीबी की रैम मैमोरी दी गई है। फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो फोन के बैक पैनल डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर सपोर्ट करता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

मोटो 1एस 4 जी फोन है जो बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है। फोन के बैक पैनल पर रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं पावर बैकअप के लिए मोटो 1एस में टर्बो चार्जिंग सपोर्ट वाली 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। चीनी बाजार में यह फोन ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ है जो 1,499 युआन में सेल के लिए उपलब्ध है। भारतीय करंसी अनुसार यह कीमत 15,900 रुपये के करीब होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here