मोटोरोला कंपनी हाल ही में अपने ऑफिशियल भारतीय ट्वीटर के जरिये बताया था की कंपनी जल्द ही भारत में अपनी मोटो जी 6 सीरीज शुरू करेगी मोटोरोला कंपनी ने बताया था की कंपनी जल्द भारत में मोटो जी 6 और मोटो जी 6 प्ले स्मार्टफोन पेश करेगी हालांकि अब तक इन स्मार्टफोंस की लॉन्च डेट से पर्दा नहीं उठाया है लेकिन एक ताजा लीक में जानकारी मिली है कि कंंपनी आने वाली 21 मई को मोटो जी 6 सीरीज़ को भारतीय बाजार में उतार देगी।

एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में पब्लिश किया है की मोटोरोला आने वाले 21 मई को भारत में  अपना नया स्मार्टफोन मोटो जी 6 प्ले लॉन्च करने वाली है इस रिपोर्ट में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल के​ लिए उपलब्ध होगा। इस रिपोर्ट में सिर्फ मोटो जी 6 प्ले का ही जिक्र किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि शायद कंपनी मोटो जी6 प्ले को इंडिया में लॉन्च करने के कुछ दिनों बाद मोटो जी6 का पेश करें आपको बता दे कंपनी का मोटोरोला जी 6 सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है

फीचर्स 

Image result for moto g6 play

यह फोन भी 18:9 आसपेक्ट रेशियो के साथ उपलब्ध है। मोटो जी 6 प्ले में 5.7 इंच की एचडी प्लस डिसप्ले दी गई है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट पर उपलब्ध है और इसमें 1.4 गीगाहट्र्ज का आॅक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही 3 जीबी रैम और 32 जीबी की मैमोरी दी गई है। फोन में मैमोरी कार्ड सपोर्ट है और आप माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं।

मोटो जी 6 प्ले में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जबकि सेल्फी कैमरा 8-मेगापिक्सल का दिया गया है। दोनों कैमरे के साथ आपको फ्लैश मिलेंगे। मोटो जी 6 प्ले में पिछले पैनल में आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिलेगा। पावर बैकअप के लिए कंपनी ने इसे 4,000 एमएएच की बैटरी से लैस किया है। बहरहाल मोटो जी6 प्ले के साथ ही मोटो जी6 की पुख्ता लॉन्च डेट के लिए कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here