मोटोरोला अपने फैन्स के लिए लेटस्ट स्मार्टफोन मोटो एक्स 4 का दमदार वेरियंट लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम के साथ पेश किया है कंपनी ने पिछले साल मोटो एक्स 4 को भारत में पिछले साल नवंबर में 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम के साथ पेश किया गया था।

कंपनी ने मोटो एक्स4 के 6जीबी रैम वेरिएंट को भारत में 24,999 रुपए कीमत के साथ पेश किया है। अगर आप इस फोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि ये एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और मोटो हब पर उपलब्ध होगा।

मोटो एक्स 4 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपए और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपए है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में

फीचर्स 

Image result for moto x4

मोटो एक्स 4 में 5.2-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है। इसे आईपी 68 सर्टिफिकेशन मिला है। इसके साथ ही फोन के फ्रंट और बैक में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। जो फोन को स्क्रैच रेजिस्टेंस बनाता है। फोन में एल्युमिनियम बॉडी दिया गया है। फोन को आईपी 68 सर्टिफिकेशन के साथ पेश किया गया है, जो इसे वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस बनाता है।

मोटो एक्स 4 स्मार्टफोन में फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में एडेप्टिव लो लाइट मोड , फेस फिल्टर , ब्यूटिफिकेशन मोड जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा फोन में पैनोरमा फीचर भी दिया गया है। फोन में डुअल रियर कैमरा दिया है जो 12 मेगापिक्सल ऑटोफोकस लैंस के साथ है वहीं 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लैंस दिया है।

इसके अलावा कैमरा में लैंड मार्क जैसे फीचर्स भी दिए हैं, जो आपको रास्ते पहचानने में मदद करेगा। मोटो एक्स 4 स्मार्टफोन में वायरलैस साउंड सिस्टम दिया है। कंपनी के मुताबिक, फोन के साथ एक बार में 4 ब्लूटूथ डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं। इसके अलावा फोन में क्विक स्क्रीन कैप्चर फीचर दिया है, जिससे स्क्रीन शॉट लेना आसान हो जाता है। आपके पासवर्ड याद रखने के लिए फोन में मोटो की फीचर दिया है।

Image result for moto x4

मोटोरोला मोटो एक्स 4 स्मार्टफोन में 2.2 GHz क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 630 ओक्टाकॉर प्रोसेसर दिया है। कंपनी ने पिछले वेरिएंट में 3जीबी/4जीबी रैम और 32जीबी/64जीबी इंटरन स्टोरेज दिया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसमें टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये फोन को एक बार चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी पूरे दिन चलती है। मोटो के इस फोन में एक यूएसबी टाइप सीटीएम पोर्ट चार्जिंग के लिए और एक 3.5 mm का हेडफोन जैक भी है। फोन में आपको एक 2.2 GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है जो आपको एड्रेनो 508 जीपीयू के साथ मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here