मोटोरोला अपना स्मार्टफोन मोटो एक्स 4 भारत में लॉन्च करने जा रही है। स्मार्टफोन मार्केट इस फोन का लम्बे समय से इंतजार हो रहा था। कंपनी का कहना है यह बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन है। इस फोन को कंपनी भारत में हैशटैग एक्सपीरियंस परफेक्शन के साथ प्रमोट कर रही है।

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन अमेज़न पर उपलब्ध होगा। इस फोन का लॉन्च इवेंट आज दोपहर 2:30 बजे होगा। मोटोरोला मोटो एक्स4 स्मार्टफोन सबसे पहले बर्लिन में हुए टेक इवेंट IFA में लॉन्च किया गया था। यह फोन अच्छे हार्डवेयर के साथ ही शानदार फीचर्स के एक बेहतर कॉम्बिनेशन लगता है। भारत में फोन की कीमत मिड रेंज में हो सकती है।

Related image

इस स्मार्टफोन की डिज़ाइन मोटोरोला के अन्य स्मार्टफोन से मिलती-जुलती है। इसका बैक पैनल सिंपल है हालांकि फोन पर दी गयी ग्लास फिनिश शानदार है मेटल और ग्लास बॉडी लुक्स के साथ यह फोन काफी शानदार लुक देता है।

Related image

इस फोन में 5.2 इंच की फुल एचडी की स्क्रीन दी गयी है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है और साथ ही इस पर गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसे IP68 सर्टिफिकेशन मिला है।

Related image

कंपनी ने इस फोन के कैमरे को हाईलाइट किया है। इस फोन में ड्यूल रियल कैमरा सपोर्ट दिया गया है। इसमें से एक 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Related image

इसमें टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गई है। एक USB Type CTM पोर्ट चार्जिंग के लिए और एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है जो आपको एड्रेनो 508 GPU के साथ मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here