मोटोरोला कंपनी के मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन को लेकर कई दिनों से लीक्स सामने आ रही थी. अलग-अलग रिपोर्ट्स में मोटो के इस फोन के बारे में बताया जा रहा था. अब एक बार फिर चीनी की एक वेबसाइट में यह स्मार्टफोन लिस्ट हुआ है. हालांकि इस वेबसाइट में अभी इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में नहीं बताया गया है. लेकिन उम्मीद की जा रही है. की जल्द ही ये स्मार्टफोन भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है.

मोटोरोला आने वाली 2 अगस्त को शिकागो में एक ईवेंट का आयोजत करने जा रही है और टेक जगत में चर्चा है कि इसी ईवेंट से कंपनी अपने कुछ नए डिवाईस पेश करेगी। इन डिवाईसेज़ में मोटोरोला वन पावर के साथ ही मोटो वन और मोटो ज़ेड3 स्मार्टफोंस से पर्दा उठाया जा स​कता है। मोटोरोला वन पावर को लेकर कहा जा रहा है कि कंपनी इसी स्मार्टफोन के साथ नॉच डिसप्ले वाले सेग्मेंट में एंट्री करेगी और यह मोटोरोला का पहला नॉच डिसप्ले वाला स्मार्टफोन होगा।

इस फोन में 2280 X 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.2 इंच फुल एचडी प्लस डिसप्ले दी जा सकती है। लीक के मुताबिक यह फोन एंडरॉयड वन आधारित आॅपरेटिंग सिस्टम एंडरॉयड 8.1 ओरियो पर पेश किया जाएगा तथा क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट पर रन करेगा। इस फोन को 4 जीबी रैम मैमोरी में पर पेश किया जा सकता है तथा फोन में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

इस फोन में डुअल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन के बैक पैनल पर एफ/1.8 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और एफ/2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता हैं। इसी तरह फोन में एफ/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। मोटोरोला वन पावर में रियर फिंगरप्रिंट के साथ पावर बैकअप के लिए 3,780 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here