वनप्लस 5 टी स्मार्टफोन एक बार फिर स्मार्टफोन मार्केट में अपने आपको साबित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले कई दिनों से सामने आ रही रिपोर्ट्स के बाद आखिरकार वनप्लस अपना अगला स्मार्टफोन वनप्लस 5 टी लॉन्च करने जा रही है।

आपको बता दे की वनप्लस 5 टी स्मार्टफोन भारत में 16 नवम्बर को 9 बजके 30 मिनट पर लॉन्च होगा इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट ब्रुकलीन, न्यूयॉर्क में होगा।

आपको बता दे की वनप्लस पहली बार भारत में मौजूद अपने फैंस के लिए इस लॉन्च इवेंट की लाइव शो दिखाएंगे जो हैदराबाद , पुणे , मुंबई , दिल्ली और बैंगलोर में होगा। इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट अब लाइव देख सकते है। वनप्लस के फैंस लाइव इवेंट देखने के लिए बुक माय शो से 99 रुपये का टिकट बुक करा सकते है। 8 नवम्बर से टिकट बुक होना शुरू हो गया है।

वनप्लस 5 टी अमेज़न और वनप्लस स्टोर पर 21 नवम्बर से 4:30 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध  हो जायेगा। इसके बाद ये स्मार्टफोन देश में सभी ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट और ऑफलाइन सेल्स में उपलब्ध हो जायेगा।

वनप्लस ने अपने फैंस के लिए वनप्लस 5 टी का एक टीजर रिलीज किया है। जो इस स्मार्टफोन की झलक के लिए बेचैन है।

हर स्मार्टफोन से आगे है वनप्लस 5 टी 

18:9 एसपेक्ट रेश्यो के साथ 6 इंच की FHD+ डिस्प्ले-

वनप्लस कंपनी के पिछले स्मार्टफोन वनप्लस 5 स्मार्टफोन भारत समेत पूरी दुनिया में प्रॉपुलर हुआ था। और यूज़र्स ने इस स्मार्टफोन को काफी पसंद भी किया था। यूज़र्स ने इस स्मार्टफोन को अब तक सबसे अच्छा स्मार्टफोन कहा है। आपको बता दे की वनप्लस 5 को 40,000 की कीमत के साथ पेश किया गया था। वनप्लस 5 स्मार्टफोन सफलता पाने के बाद कंपनी ने वनप्लस 5 टी लॉन्च किया है।

6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 

Image result for oneplus 5T

वनप्लस 5 टी स्मार्टफोन को 6 इंच के शानदार डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। ये फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1,060×2,080 पिक्सल होगा। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन का डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ होगा। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, इस स्मार्टफोन का लुक पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन से काफी अलग होगा। डिजाइन टीम ने फोन के बैजल कट किया है। इस स्मार्टफोन को कॉम्पेक्ट डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। खास तौर पर फोन का बॉटम बैजल काफी पतला नजर आ रहा है। हार्डवेयर की बात करें, तो फोन में मल्टी टास्किंग के लिए बेस्ट प्रोसेसर और रैम होगी।

कैमरा 

वनप्लस के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दमदार बैटरी-

हाल ही में वनप्लस ने ऑफिशियल ट्वीट अकाउंट से वनप्लस 5 टी के कैमरा सेंपल इमेज की फोटो शेयर की है। इमेज देखकर कहा जा सकता है की कंपनी ने वनप्लस 5 टी में कैमरा में सुधार किया है। जो यूज़र्स को इस कैमरा का दीवाना बना देगा। पिछले वनप्लस 5 स्मार्टफोन में दिए पोर्टरेट मोड से सभी को हैरान करने के बाद कंपनी ने इस बार इस मोड में पूरी तरह से बदलाव कर इसे पहले से भी बेहतर बना दिया है।

फ़ास्ट चार्जिंग और बेहतर बैटरी 

Image result for oneplus 5T

कंपनी के को फाउंडर Pete Lau ने ट्वीट कर वनप्लस 5 टी के कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी दी। ट्वीट में कहा गया कि OLED ने स्मार्टफोन को पतला बनाने और बेहतर डिस्प्ले अनुभव देने में मदद की। ट्वीट में ये भी कंफर्म हो गया कि वनप्लस 5 टी में सैमसंग की AMOLED पैनल 18:9 एसपेक्ट रेश्यो डिस्प्ले होगी। इसके साथ ही पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में दमदार बैटरी होगी, जो इसकी 6 इंच की FHD+ स्क्रीन को सपोर्ट कर सकेगी। उम्मीद के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 3,450mAh की बैटरी होगी। वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 टी के बारे में और ज्यादा जानकारी के लिए फिलहाल हमें इस स्मार्टफोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here