पिछले साल एप्पल ने आईफोन 10 के साथ नॉच स्क्रीन की शुरुआत की थी। इस नए डिसप्ले ट्रेंड की काफी चर्चा हुई और वर्ष 2018 में अब तक कई कं​पनियों ने अपने नॉच डिसप्ले वाले फोन का प्रदर्शन कर दिया है। वहीं ओप्पो और वीवो कंपनी ने अपने फोन भारत में लॉन्च भी कर दिए हैं। हालांकि ये फोन थेड़े महंगे हैं लेकिन खबर है कि जल्द ही ओप्पो सस्ते बजट में नॉच डिसप्ले वाले फोन की शुरुआत कर सकता है। आज इस फोन की एक लीक भी सामने आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो जल्द ही ए3 मॉडल को पेश करने वाला है और यह कम कीमत में नॉच स्क्रीन वाला फोन होगा। फोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें आपको 6.2 इंच की बेज़ल लेस 2280*1080 पिक्सल रेजल्यूशन वाला फुल एचडी प्लस नॉच ​स्क्रीन देखने को मिलेगी।

Image result for ओप्पो

इस फोन को मीडियाटेक हेलियो पी60 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है और फोन में 2.0 गीगाहट्र्ज का आॅक्टाकोर प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही 4जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल मैमाोरी हो सकती है। इसमें 256जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट होने की उम्मीद है

ओप्पो ए3 स्मार्टफोन में आपको 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा उपलब्ध होने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार इस फोन को ओप्पो के एआई ब्यूटी मोड से लैस किया जा सकता है।

ओप्पो ए3 को एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 8.0 ओरियों पर पेश किया जा सकता है और जो फनटच ओएस आधारित होगा। पावर बैकअप के लिए कंपनी इसे 3,300 एमएएच बैटरी से लैस कर सकती है। अन्य स्पेसिफिकेशन के साथ इस इसके डायमेशन भी उपलब्ध है। फोन का डायमेंशन 156×75.3×7.8 एमएम होगा और वजन 159 ग्राम है। जहां तक कीमत की बात है तो ओपो ए3 को 1,999 यूआन जो ​कि भरतीय रुपये के अनुसार 20,000 रुपये है में लॉन्च किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here