चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने शनिवार को भारत में अपना ओप्पो एफ 5 सिद्धार्थ लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इसे रॉयल ब्लू कलर वेरियंट में पेश किया है सिद्धार्थ एडिशन ओप्पो एफ 5 का लेटेस्ट स्मार्टफोन बन चूका है

सिद्धार्थ एडिशन वाला ओप्पो एफ5 देखने में काफी शानदार लग रहा है और कंपनी ने इस फोन को 19,990 रुपए में पेश किया है। इस फोन की सेल 8 फरवरी से शुरू होगी और इसे एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा। 9 फरवरी से ये फोन देश के सभी बड़े रिटेल स्टोर्स पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ओप्पो एफ 5 सिद्धार्थ एडिशन 

ओप्पो एफ 5 सिद्धार्थ एडिशन की कीमत 19,990 रुपये इसकी कीमत ओप्पो एफ 5 के बराबर रखी गयी है ओप्पो एफ5 सिद्धार्थ एडिशन में कलर वेरिएंट के अलावा सभी फीचर्स और स्पेक्स ओप्पो एफ5 स्टेंडर्ड एडिशन के हैं।ओप्पो एफ 5 सिद्धार्थ लिमिटेड एडिशन है, लेकिन कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस वेरिएंट की कितनी यूनिट्स सेल के लिए उपलब्ध हैं।ओप्पो एफ 5 सिद्धार्थ लिमिटेड एडिशन की सबसे खास बात है इसका ब्लू कलर वेरिएंट के साथ आता है। बता दें कि ओप्पो एफ5 के स्टेंडर्ड वेरिएंट को ब्लैक , गोल्ड और रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। अब ओप्पो एफ5 स्मार्टफोन को 4 कलर वेरिएंट में खऱीदा जा सकता है।

फीचर्स 

ओप्पो एफ 5 स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है इसका रेश्यो 18:9 रखा गया है यह ओप्पो कंपनी का पहला डिवाइस है जो डिस्प्ले और नैरो बेजल के साथ आता है यह स्मार्टफोन मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन में है इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर और 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है

इस स्मार्टफोन में एक नोट करने वाली है वो यह की कंपनी ने फोन के फ्रंट में डूअल कैमरा सेटअप नहीं दिया है। बल्कि फ्रंट में सिंगल 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने ब्यूटी रिकग्निशन टेक्नोलॉजी ए.आई. को जरुर दिया है। कंपनी के मुताबिक यह सेल्फी शॉट परफेक्ट बनाने के लिए करीब 200 फेशिअल रिकग्निशन स्पॉट्स को स्कैन करती है। फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है।

इस स्मार्टफोन में मीडिया टेक एमटी 6763 टी चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह फोन 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन का 6 जीबी रैम मॉडल भी है जिसमें 64 जीबी स्टोरेज है। इस स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here