ओप्पो कंपनी ने इसी हफ्ते बताया है की कंपनी आने वाले 19 जून को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन फाइंड एक्स लॉन्च करने वाली है ओप्पो कंपनी 19 जून को पेरिस में एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है इस इवेंट में ओप्पो का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन पहली बार दस्तक देगा हालांकि ओप्पो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अभी कुछ जानकरी नहीं दी है लेकिन लॉन्च से पहले ही चीनी सर्टिफिकेशन्स साइट पर इसे लिस्ट किया गया है

इस लिस्टिंग में ओप्पो फांइड एक्स के दो वेरिएंट दिखाए गए हैं जिनका मॉडल नंबर पीएएफएम00 त​था पीएएफटी00 है। कहा जा रहा है कि इन दोनों में से एक वेरिएंट 5एक्स आॅप्टिकल ज़ूम सपोर्ट करेगा तथा इसमें 3डी फेशियल रेक्ग्नेशन तकनीक देखने को मिलेगी। वहीं दूसरे वेरिएंट में ये फीचर्स नदारद रह सकते हैं। लिस्टिंग में पता लगा है कि फोन का डायमेंशन 156.7 x 74.3 x 9.4एमएम का होगा और इसका वज़न 186 ग्राम का होगा।

Image result for ओप्पो फाइंड एक्स

यह फोन डुअल ऐज़ कर्व्ड डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिसप्ले दी जा सकती है जिसमें उपरी ओर नॉच दी जाएगी। बताया गया है कि ओपो अपने इस हाईएंड स्मार्टफोन को ब्लैक और व्हाईट कलर वेरिएंट में लॉन्च करेगी। इस फोन में 8 जीबी तक की रैम मैमोरी दी जा सकती है जिसके साथ यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर रन करेगा।

जानकारी के अनुसार फोन में माइक्रोएसडी सपोर्ट के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन के बैक पैनल पर 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है तथा फ्रंट पैनल पर 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल सकता है। वहीं ओपो फाइंड एक्स में 15 मिनट में ही चार्ज हो जाने वाली सुपर फास्ट फ्लैश चार्ज तकनीक से लैस 3,645एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी जैसे अत्याधुनिक व एडवांस आप्शन्स देखने को मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here