कुछ समय पहले ही टेक कंपनी पैनासोनिक ने अपनी ‘पी सीरीज़’ में कम कीमत वाला स्मार्टफोन पी 100 लॉन्च किया था। वहीं आज कंपनी ने अपनी ‘एलुगा सीरीज़ में विस्तार करते हुए एक और नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा दिया है। पैनासोनिक की ओर से एलुगा रे 550 स्मार्टफोन देश में लॉन्च किया गया है। इस फोन की कीमत 8,999 रुपये रखी गई है तथा यह 5 अप्रैल से आॅनलाईन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

Image result for panasonic eluga ray 550

पैनासोनिक एलुगा रे 550 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फोन मैटालिक बॉडी के साथ 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली बेजल लेस डिसप्ले पर पेश किया गया है। एलुगा रे 550 पैनासोनिक द्वारा लॉन्च किया गया पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमे 5.7 इंच की बड़ी एचडी प्लस आईपीएस डिसप्ले दी गई है। ​स्क्रीन को डैमेज प्रोटेक्शन देने के लिए इसे 2.5डी कर्व्ड ग्लास से प्रोटेक्ट किया गया है।

Image result for panasonic eluga ray 550यह फोन एंडरॉयड नुगट आधारित है जो 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर मीडियाटेक एमटीके 6737 एच प्रोसेसर पर रन करता है। कंपनी की ओर से इस फोन में 3जीबी रैम मैमोरी के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर जहां एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है वहीं सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश से लैस 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

Image result for panasonic eluga ray 550

पैनासोनिक एलुगा रे 550 डुअल सिम फोन है जो 4 जी वोएलटीई सपोर्ट करता है। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है तथा बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही इस फोन में ओटीजी सपोर्ट दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 3,250 एमएएच की बैटरी मौजूद है। पैनासोनिक एलुगा रे 550 को ब्लैक , ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here