रिलायंस जियो अपने लॉन्च के समय से ही मोबाइल मार्केट को चौकाते हुए आया है कपनी ने शुरुवात में 6 महीने के लिए फ्री में कॉलिंग और इन्टरनेट की सेवा दी और बाद में सबसे कम कीमत 4जी सर्विस पेश किया जिससे की मोबाइल मार्केट में हलचल मच गयी

वही एक बाद फिर कंपनी ने अपने यूज़र्स को कम कीमत 4जी मोबाइल और डेटा का तोहफा दिया है

कंपनी प्रमुख मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी के साथ समझौता किया है जिसके तहत जियो ने स्पेशल प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत आपको यह फोन और 1,000 रुपये कम अर्थात सिर्फ 3,999 रुपये में ही पड़ेगा।

क्या है आॅफर ?

जियो यूजर्स के लिए यह प्लान बेहद ही खास है। भारतीय बाजार में शाओमी ने रेडमी 5ए स्मार्टफोन को पेश किया है। इस फोन की कीमत 5,999 रुपये है लेकिन शुरुआती 50 लाख लोगों को यह फोन सिर्फ 4,999 रुपये में मिलेगा। वहीं रिलायंस अपने यूजर के लिए एक और खास आॅफर पेश किया है। यदि आप यह फोन लेते हैं तो आपको 1,000 रुपये का जियो वाउचर दिया जाएगा। यह आॅफर सिर्फ शाओमी रेडमी 5ए के 2जीबी रैम वेरियंट पर ही है।

कैसा है नया प्लान ?

वहीं कंपनी ने इस फोन के साथ 199 रुपये का प्लान पेश किया है। यह प्लान भी कमाल का है। शाओमी रेडमी 5ए के साथ पेश किया गया रिलायंस जियो का यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध है और हर रोज आपको 1जीबी डाटा मिलेगा। अर्थात 28 दिनों में 28जीबी 4जी डाटा। इसके साथ ही जैसा कि मालूम है जियो नेटवर्क पर शुरू से ही अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस है। ऐसे में ये सारे लाभ इस फोन के साथ मिलेंगे।

क्या है नियम व शर्तें ?

आपको बता दूं कि शाओमी ने रेडमी 5ए के तहत दो मॉडल लॉन्च किए हैं। कंपनी ने रेडमी 5ए 2जीबी और रेडमी 5ए 3जी मॉडल पेश किया है। रिलायंस​ जियो का यह आॅफर सिर्फ रेडमी 5ए के 2जीबी वाले मॉडल के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही यदि आप इस फोन को लगातार 12 महीने 199 रुपये के साथ रिचार्ज करते हैं तो आपको 100-100 रुपये के 10 जियो वाउचर दिए जाएंगे। जिनका उपयोग आप अपने फोन को रिर्चाजै या किसी अन्य कार्य के लिए कर सकते हैं।

शाओमी रेडमी 5ए स्पेसिफिकेशन

शाओमी रेडमी 5ए 2जीबी रैम/16जीबी मैमोरी और 3जीबी रैम/32जीबी मैमोरी के वेरिएंट में लॉन्च किया है जिनकी कीमत क्रमश: 5,999 रुपये और 6,999 रुपये है। हालांकि 2जीबी रैम वाले का इफेक्टिव प्राइस 4,999 रुपये ही है। शाओमी रेडमी 5ए में में 5-इंच की एचडी स्क्रीन के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है तथा यह फोन एंडरॉयड नुगट के सा​थ स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट पर रन करता है। दोहरा सिम आधारित इस फोन में 4जी वोएलटीई सपोर्ट है। वहीं इसमें आर ब्ला​स्टर भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here