रिलायंस जियो कंपनी अपने मानसून हंगामा ऑफर की शुरुवात कर चुकी है. 21 जुलाई से ये ऑफर धमाकेदार से पूरे देश में जारी हो चुका है. आपको बता दे की इस आॅफर के ​तहत जियो आपने 4जी फीचर फोन जियोफोन को एक्सचेंज आॅफर के साथ सिर्फ 501 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध करा रही है। आॅफर के तहत यूजर अपना पुराना फीचर फोन देकर जियो बेनिफिट पा सकते हैं। इस आॅफर के साथ ही जियो ने 99 रुपये का नया प्लान भी पेश किया है जो 4जी इंटरनेट डाटा के साथ ही वॉयस कॉल व एसएमएस की सुविधा भी दे रही है।

यह एक प्रीपेड प्लान है जो 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ आता है। जियो के इस सस्ते प्लान में मिलने वालो फायदों की बात करें तो कंपनी द्वारा हर दिन 500 एमबी डाटा दिया जा रहा है जो 4जी स्पीड पर रन करता है। 500 एमबी प्रतिदिन के हिसाब से कंपनी अपने प्लान में पूरे महीने के लिए कुल 14 जीबी 4जी डाटा दे रही है।

इस प्लान में 4जी डाटा के साथ ही पूरे महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी मिल रही है। जियो की ये वॉयस कॉल बिना किसी दैनिक लिमिट के आती हैं और इनका लाभ लोकल व एसटीडी नंबर पर उठाया जा सकता है। कॉलिंग सुविधा रोमिंग के दौरान भी पूरी तरह से फ्री रहेंगी। इसी तरह जियो अपने यूजर्स को 28 दिनों के लिए 300 एसएमएस भी प्रदान कर रही है।

जियो की ओर से 99 रुपये का प्लान 6 महीने के बंडल आॅफर के साथ दिया जा रहा है जिसकी कीमत 594 रुपये पड़ेगी। अर्थात् 501 रुपये के साथ ही आपको 594 भी चुकाने होंगे जिसके बदले में जियो यूजर्स को 6 महीने के लिए प्लान भी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here